scriptबुलंदशहर के पूर्व सांसद की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, अपने घर में पड़ा मिला शव | Former SP MP kamlesh valmiki died in suspicious circumstances in home | Patrika News

बुलंदशहर के पूर्व सांसद की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, अपने घर में पड़ा मिला शव

locationबुलंदशहरPublished: May 27, 2019 07:35:51 pm

Submitted by:

sanjay sharma

पूर्व सपा सांसद कमलेश वाल्मीकि दो दिन पहले बच्चों को ससुराल छोड़कर आए थे
पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव निकाला, पोस्टमार्टम के लिए भेजा
2009 में सपा से बुलंदशहर के बने थे सांसद, परिवार में मच गया कोहराम

bulandshahar

बुलंदशहर के पूर्व सांसद की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, अपने घर में पड़ा मिला शव

बुलंदशहर। पूर्व सपा सांसद कमलेश वाल्मीकि की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गर्इ। उनका शव खुर्जा बुर्ज उस्मान ईदगाह रोड स्थित घर के कमरे में पड़ा मिला। दो दिन पहले ही सांसद अपने बच्चों को अपनी ससुराल छोड़कर आए थे। इनके लौटने पर पूर्व सांसद की मौत का पता चल सका। परिवार में कोहराम मच गया। आसपास के इलाके में जैसे ही लोगों को इसका पता चला तो सनसनी फैल गर्इ। पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस पर पुलिस अफसरों ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है।
खेलो पत्रिका Flash Bag NaMo9 Contest और जीतें आकर्षक इनाम, कॉन्टेस्ट मे शामिल होने के लिए http://flashbag.patrika.com पर विजिट करें।

बच्चों को ससुराल छोड़कर आए थे

2009 में बुलंदशहर लोक सभा सीट से सपा से सांसद रह चुके कमलेश वाल्मीकि खुर्जा बुर्ज उस्मान ईदगाह रोड स्थित घर में रहे थे। बताते हैं कि दो दिन पहले ही वह अपने परिवार को ससुराल छोड़कर आए थे आैर उस दिन रात को अपने कमरे में सोने चले गए थे। परिवार के सदस्य सोमवार को आकर देखा तो उनका कमरा अंदर से बंद था। परिवार के लोगों ने दरवाजा खुलवाने की कोशिश की, लेकिन जब दरवाजा नहीं खुला तो इसी बीच आस-पड़ोस के लोग भी आ गए। कमरा नहीं खुलने पर पुलिस को इसकी सूचना दी गर्इ।
यह भी पढ़ेंः महिला आयोग की सदस्य को नहीं मिले एसएसपी तो बढ़ते अपराधों को लेकर कही बड़ी बात

दरवाजा तोड़कर शव बाहर निकाला

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा खुलवाने की कोशिश की, इसके बाद दरवाजा तोड़ा गया। अंदर पूर्व सांसद कमलेश वाल्मीकि का शव पड़ा मिला। इसके बाद परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। आसपास के लोगों का कहना है कि बच्चों के जाने के बाद से पूर्व सपा सांसद अपने कमरे में ही थे। इस मामले में पुलिस अफसर फिलहाल कुछ भी कहने से बच रहे हैं। उन्होंने कहा कि किन परिस्थितियों में मौत हुर्इ है, इसकी जांच की जा रही है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो