scriptबुलंदशहर में हादसा, रोडवेज बस की टक्कर से छात्र समेत तीन बाइकसवार की मौत | Four killed in road accident at aligadh ghaziabad highway in Bulandshahr | Patrika News

बुलंदशहर में हादसा, रोडवेज बस की टक्कर से छात्र समेत तीन बाइकसवार की मौत

locationबुलंदशहरPublished: Aug 12, 2022 12:50:57 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

बुलंदशहर में गुरुवार को बस की टक्कर से तीन बाइकसवारों की मौत हो गई। जबकि एक अन्य हादसे में एक छात्र की जान चली गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

three_killed_in_road_accident_at_aligadh_ghaziabad_highway_in_bulandshahr.jpg

नासिक के इगतपुरी में भीषण सड़क हादसा

बुलंदशहर के अरनिया थाना क्षेत्र में हुए भीषण हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। हादसा गुरुवार देर रात को हुआ। जब एक रोडवेज बस ने अलीगढ़.गाजियाबाद हाईवे पर बाइक सवार तीन लोगों को टक्कर मार दी। इस भीषण हादसे में तीनों की मौक पर ही मौत हो गई। जबकि हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया। उधर, सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस ने कहा है कि घटना की तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
ऐसे हुआ था हादसा

जानकारी के मुताबिक, बुलंदशहर के पहासू थाना क्षेत्र के गांव टक्कर की नगलिया निवासी 30 वर्षीय धर्मेंद्र पुत्र श्योराज सिंह व 32 वर्षीय कालीचरण पुत्र राजेंद्र और छतारी थाना क्षेत्र के गांव चौगनपुर निवासी 28 वर्षीय साहब सिंह पुत्र कुंवरसेन गांव दशहरा स्थित एनटीपीसी प्लांट में कार्य करते थे। गुरुवार को तीनों बाइक से अलीगढ़.गाजियाबाद हाईवे पर प्लांट की तरफ जा रहे थे। उसी समय खुर्जा की तरफ से आ रही एक रोडवेज बस ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी।
चालक बस छोड़कर फरार

अचानक बस की टक्कर लगने से हादसे का शिकार बने तीनों लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं हादसे के बाद घटनास्थल पर राहगीरों की भी एकत्रित हो गई। उन्होंने सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, बस चालक बस को छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है। अरनिया थाना प्रभारी सोमनाथ ने बताया कि अभी उन्हें तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।
अन्य हादसे में छात्र की मौत

वहीं दूसरी तरफ बुलंदशहर के अहमदगढ़ थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह आर्मी में भर्ती के लिए दौड़ लगा रहे दो छात्रों को रोडवेज बस ने मारकर घायल कर दिया। दोनों छात्रों को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान एक छात्र ने दम तोड़ दिया जबकि दूसरे छात्र का इलाज जारी है। इस हादसे से गुस्साए लोगों ने डिबाई.शिकारपुर मार्ग पर जाम लगा दिया। सीओ और एसडीएम के आश्वासन के बाद जाम खुलाए करीब तीन घंटे तक जाम लगा रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो