BREAKING NEWS: भयंकर टक्कर में कार के उड़े परखच्चे, चार युवकों की गाड़ी में ही मौत,परिवार को बिना बताए जा रहे थे बुलंदशहर

Highlights

  • कार की भीषण टक्कर से बड़ा हादसा
  • कार सवार चाय युवकों की मौत, एक गंभीर
  • मशक्कत के बाद शव कोे गाड़ी से निकाला गया बाहर

बुलंदषहर। बुलंदशहर में तेज रफ्तार कार सड़क पर खड़े एक ट्रक में पीछे से जा घुसी, जिससे बड़ा हादसा हो गया। कार में सवार ग्रेटर नोएडा के रहने वाले चार युवकों की मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे बुलंदशहर से हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया गया और मृतकों के शवों को पुलिस ने पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

टक्कर इतनी जोरदार थी की कार की हालत को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि हादसा कितना भयंकर हुआ होगा। दरअसल ग्रेटर नोएडा के दादरी कोतवाली क्षेत्र के गांव लुहारली में रहने वाले पंकज शर्मा, राहुल शर्मा ,रामकुमार, सुमेर सिंह सहित पांच लोग कार में सवार होकर परिवार को बिना बताए बुलंदशहर जा रहे थे। इस बीच गुलावठी सिकंदराबाद मार्ग पर सड़क पर खड़े एक ट्रक में पीछे से जा घुसी , जिससे कार में सवार पंकज राहुल रामकुमार व सुमेर सिंह की मौत हो गई जबकि सवार एक अन्य युवक घायल हो गया। मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को बमुश्किल कार में फंसे होने के कारण निकाल पाई और पोस्टमार्टम के लिए भेजा जबकि घायल को हार मेडिकल सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है।

Ashutosh Pathak
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned