scriptहैदराबाद एनकाउंटर का खौफ, गैंगरेप के आरोपी चेयरमैन ने करीब दो साल बाद किया सरेंडर, देखें वीडियो | gangrape accused nagar palika chairman surrender in hapur court | Patrika News

हैदराबाद एनकाउंटर का खौफ, गैंगरेप के आरोपी चेयरमैन ने करीब दो साल बाद किया सरेंडर, देखें वीडियो

locationबुलंदशहरPublished: Dec 10, 2019 05:53:11 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-नगर पालिका के चेयरमैन कुवँर रिजवान पर एक नाबालिग के साथ गैंरेप करने का आरोप है
-पीड़ित परिवार का आरोप है कि चेयरमैन उन्हें धमकाता है और उन पर झूठे मुकदमे भी दर्ज करा दिए हैं
-पीड़ित परिवार द्वारा जनवरी 2017 में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था

Arrested

Arrested

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश में गैंगरेप पीड़िताओं को को धमकाना और मुकदमे की पैरवी न करने देने का कई मामले सामने आ चुके हैं। वहीं हाल ही में उन्नाव में पीड़िता को जलाकर मारने का भी मामला भी अभी शांत नहीं हुआ है। इस सबके बीच हैदराबाद में पुलिस द्वारा रेप व मर्डर के आरिपयों के एनकाउंटर का खौफ प्रदेश में दिखने लगा है। कारण, बुलंदशहर में गैंगरेप के आरोपी चेयरमैन ने कोर्ट में जाकर सरेंडर कर दिया।
यह भी पढ़ें

शादीशुदा युवक को बंद कमरे में लड़की के साथ देखते ही दोस्त की निकल गई चीख

दरअसल, बुलंदशहर की ककोड़ नगर पालिका के चेयरमैन कुवँर रिजवान पर एक नाबालिग के साथ गैंरेप करने का आरोप है। इतना ही नहीं, पीड़ित परिवार का आरोप है कि चेयरमैन न केवल उन्हें धमकाता है बल्कि अपनी सत्ता रसूख के बल पर उनके खिलाफ झूठे मुकदमे भी दर्ज करा दिए हैं। पीड़ित परिवार द्वारा जनवरी 2017 में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें नगर पालिका के चेयरमैन पर भी आरोप है।
यह भी पढ़ें

अखिलेश सरकार के लिए ‘मुसीबत’ बनीं महिला IAS पर बन रही फिल्म, कम उम्र में ‘नेताओं’ के छुड़ा दिए थे पसीने

पीड़िता के पिता का आरोप है कि चेयरमैन ने अपने रसूख के बल पर डेढ़ साल तक उनका उत्पीड़न किया औऱ उन्हें धमकाया। साथ ही उन पर तीन झूठे मुकदमे भी दर्ज करा दिए। हालांकि एसएसपी संतोष कुमार का कहना है कि पीड़ित परिवार पर दर्ज मामलों की जांच की जा रही है। अगर मामले गलत पाए जाते हैं तो उन्हें खत्म किया जाएगा और अगर पीड़ित परिवार को सुरक्षा की जरूरत होगी तो स्कीम के तहत सुरक्षा भी मुहैया कराई जाएगी। उन्होंने बताया कि मुकदमे के चारों आरोपी पुलिस की पैरवी से जेल जा चुके हैं। जो मुख्य आरोपी चेयरमैन बताया जा रहा है उसने भी पड़ोस के जनपद हापुड़ के न्यायालय में सरेंडर कर दिया है। पुलिस विवेचना कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो