scriptपति के सामने पत्नी के साथ गैंगरेप, फिर लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हुए बदमाश | gangrape with lady in bulandshahr | Patrika News

पति के सामने पत्नी के साथ गैंगरेप, फिर लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हुए बदमाश

locationबुलंदशहरPublished: Jul 31, 2019 03:20:00 pm

Submitted by:

virendra sharma

खबर की खास बातें:—
1. बुधवार तड़के बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम 2. गैंगरेप की वारदात के बाद लूट ले गए घर में रखा सामान
 

loot

पति के सामने पत्नी के साथ गैंगरेप, फिर लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हुए बदमाश

बुलंदशहर. स्याना कोतवाली एरिया के एक गांव में तीन बदमाशों ने घर में घुसकर पति के सामने पत्नी को बंधक बनाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। उसके बाद बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी हैं। वहीं, पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है।
जानकारी के अनुसार, बुलंदशहर के स्याना एरिया के एक गांव में बुधवार तड़के तीन बदमाशों ने तमंचे के बल पर घर में घुसकर पति के सामने पत्नी के साथ गैंगरेप किया। पति को उसकी चारपाई से ही बदमाशों ने बांध दिया था। साथ ही उसकी कनपटी पर तमंचा रख दिया। पास में सो रही मां के मुंह पर कपड़ा डालकर तमंचा तान दिया। साथ ही चुप रहने को कहा। आरोप है कि उसके बाद बदमाशों ने पीड़ित की पत्नी के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।
गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश घर से दो मोबाइल फोन, इनवर्टर बैटरी समेत अन्य सामान बदमाश लूट ले गए। बदमाशों के जाने के बाद पीड़ितों ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर आस—पास के लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस घटना को संदिग्ध मान रही है। एसएसपी एन कोलांची का कहना है कि पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है। घटना संदिग्ध लग रही है। पुलिस हर पहलु की बारिकी से जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो