पुलिसकर्मी के बाद अब सिपाही के प्रेम संबंध में युवती ने उठाया ऐसा कदम, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

पुलिसकर्मी के बाद अब सिपाही के प्रेम संबंध में युवती ने उठाया ऐसा कदम, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

Nitin Sharma | Updated: 09 Oct 2019, 07:03:54 PM (IST) Bulandshahr, Bulandshahar, Uttar Pradesh, India

Highlights

  • युवती के परिजनों ने लगाया यह गंभीर आरोप
  • जिले में आत्महत्या की दूसरी घटना आई सामने
  • युवती ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

बुलंदशहर। जिले के खुर्जा में बुधवार को जहां यूपी पुलिस के एक सिपाही ने तनाव के कारण खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली तो वही अहमदगढ़ थाना क्षेत्र में शादी शुदा सिपाही के प्रेम जाल में फंसी एक युवती ने घर मे ही फांसी लगा कर आत्म हत्या कर ली। इसकी सूचना परिवार में लगते ही कोहराम मच गया। परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को देने के साथ ही बेटी के आत्महत्या करने की वजह सिपाही को बताया। साथ ही बेटी के साथ संबंध होने का दावा किया। जिसके बाद थाने में हड़कंप मच गया।

[email protected]: अब एक Click में ऐसे कर सकेंगे Voter List में बदलाव, बस करना होगा ये काम

युवती ने घर में फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

जानकारी के अनुसार बुलंदशहर के अहमदगढ़ थाना क्षेत्र मे बीती रात को कमरे में सोने गई रूबी का बुधवार सुबह फांसी के फंदे पर शव लटका हुआ मिला। सुबह के समय रूबी के न उठने पर परिजनों ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन घंटों बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो परिजनों ने दरवाजा तोड़ दिया। इस पर युवती का शव कमरे के अंदर फंदे पर लटका मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं परिजनों ने युवती के आत्महत्या करने का जिम्मेदार सिपाही को ठहराया।

विदेशी युवक ने इंस्टाग्राम पर युवती की डाली ऐसी फोटो, देखते ही दोस्त के आने लगे फोन और फिर...

परिजनों का आरोप सिपाही से प्रेम संबंध

इस मामले में मृतका के पिता ने बताया कि मेरी बेटी के एक सिपाही से प्रेम संबंध थे। उसी के चलते बेटी ने सुसाइड कर लिया सिपाही अहमदगढ़ थाने में तैनात था और 4 दिन पहले उसको पुलिस ने लाइन हाजिर कर दिया। वहीं सीओ शिकारपुर मनीष यादव ने बताया कि सुसाइड का मामला संज्ञान में आया है। सबको लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जांच कर जो भी दोषी होगा कार्रवाई की जाएगी।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned