scriptशर्मनाक: घर में घुसकर बंदूक की नोंक पर 8वीं की छात्रा से गैंगरेप | girl gang raped when she is alone in home | Patrika News

शर्मनाक: घर में घुसकर बंदूक की नोंक पर 8वीं की छात्रा से गैंगरेप

locationबुलंदशहरPublished: Jan 23, 2018 06:37:44 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

घर में अकेली लड़की के साथ गांव के ही तीन दबंगों ने गैंगरेप किया।

girl gang raped when she is alone in home
बुलंदशहर। यहां एक बार फिर दिलदहलाने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पहासु इलाके में सोती हुई 8वीं की छात्रा से गांव के ही तीन लोगों ने गैंगरेप किया। इतना ही नहीं आरोपियों ने धमकी दी कि अगर किसी को इस बारे में जानकारी दी तो उसके भाई की हत्या कर दी जाएगी। फिलहाल, पुलिस ने पीड़िता की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

घर में अकेली थी पीड़िता

पहासू थानाक्षेत्र के एक गांव की रहनेवाली पीड़िता अपने परिजनों के साथ मंगलवार को एसएसपी आफिस पहुंची। पीडिता ने एसपी देहात प्रमोद कुमार तिवारी को बाताया कि वह कक्षा 8वीं की छात्रा है। 20 जनवरी को उसके परिजन गाजियाबाद अपनी रिश्तेदारी में गए थे, घर पर वो अकेली थी। तभी गांव के तीन आरोपी दबंग दीवार कुदकर उसके घर में घुस गए और उसके साथ जबरदस्ती करने लगे। पीड़िता का आरोप है कि शोर मचाने पर तीन दबंगों ने उसके साथ मारपीट की और बंदूकी की नोंक पर तीनों ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया। पीड़िता ने यह भी बताया कि तीनों आरोपियों ने उसे धमकी दी कि अगर इसके बारे में किसी को बताया तो उसकी भाई की वे लोग हत्या कर देंगे। धमकी देने के बाद तीनों आरोपी फरार हो गए। वहीं, एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले को संदिग्ध मान रही है। लेकिन, तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और छानबीन जारी है।
girl gang raped when she is alone in home
पहासू थाने ने नहीं की कोई कार्रवाई

पीडिता ने सबसे पहले घटना की जानकारी फोन से अपने परिजनों को दी। घटना की जानकारी मिलने पर पहुंचे परिजनों ने 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। परिजनों की मानें तो 100 नबंर पुलिस ने घटना की जानकारी ली और पहासू थाने पर भेज दिया। पहासू थाने की पुलिस ने गैंगरेप की घटना को मारपीट की धाराओं में दर्ज कर लिया। पीड़ित परिवार का यह भी आरोप है कि पुलिस से गैंगरेप की धाराओ में मुकदमा दर्ज करने के लिए कहा तो पुलिस ने पीड़िता को थाने से भगा दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो