scriptgirl kidnapped younger brother of his boyfriend | बॉयफ्रेंड बार-बार बुलाने के बाद भी नहीं आया मिलने तो गर्लफ्रेंड ने उसके भाई का ही करा दिया अपहरण | Patrika News

बॉयफ्रेंड बार-बार बुलाने के बाद भी नहीं आया मिलने तो गर्लफ्रेंड ने उसके भाई का ही करा दिया अपहरण

Unique Love Story : बुलंदशहर (Bulandshahr) जिले के छतारी थाना क्षेत्र स्थित गांव हिम्मतगढ़ी में अपहरण (Kidnapping) का अनाेखा मामला सामने आया है। जहां एक प्रेमिका ने प्रेमी के मिलने नहीं आने पर उसके छोटे भाई का ही अपहरण करा दिया। बुलंदशहर पुलिस (Bulandshahr Police) ने इस मामले में बच्चे को सकुशल बरामद करते हुए साजिश रचने वाली प्रेमिका और उसके प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

बुलंदशहर

Published: February 21, 2022 01:39:23 pm

Unique Love Story : कहते हैं इश्क और जंग में सब जायज है। लेकिन, कभी इतना भी नहीं करना चाहिए कि आप सीधे सलाखों के पीछे ही पहुंच जाएं। इसी तरह का एक मामला बुलंदशहर (Bulandshahr) जिले में सामने आया है। जहां एक प्रेमिका काफी दिनों से अपने प्रेमी से मिलने के लिए बेकरार थी, लेकिन उसके दूर होने के चलते मुलाकात नहीं हो पा रही थी। वहीं प्रेमी भी मजबूर था। इसलिए चाहकर भी नहीं आ पा रहा था। जब बार-बार बुलाने पर भी वह नहीं आया तो प्रेमिका ने प्रेमी के छोटे भाई का ही अपहरण (Kidnapping) करवा दिया। इधर बच्चे के गायब होते ही हड़कंप मच गया। सूचना मिलने के बाद सर्विलांस की मदद से पुलिस ने बच्चे को सकुशल बरामद करते हुए। प्रेमिका पिंकी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इसके साथ ही पुलिस मामला छिपाने के आरोप में प्रेमी को भी गिरफ्तार किया है।
girl-kidnapped-younger-brother-of-his-boyfriend.jpg
दरअसल, घटना बुलंदशहर जिले के छतारी थाना क्षेत्र स्थित गांव हिम्मत गढ़ी की है। जहां की रहने वाली 32 वर्षीय पिंकी का 20 वर्षीय युवक जीरालाल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों के बीच अवैध संबंध भी थे। जीरालाल की गुड़गांव में नौकरी लगने के कारण काफी दिनों से गांव नहीं आ पा रहा था। वहीं, पिंकी भी बार-बार उससे आने की जिद कर रही थी, लेकिन उससे छुट्‌टी नहीं मिल पा रही थी। जब बार-बार कहने के बाद भी वह नहीं आया तो पिंकी ने उसे बुलाने के लिए उसके छोट भाई 6 वर्षीय डोरीलाल को अगवा करने का प्लान बनाया।
यह भी पढ़ें- चौकीदार के बेटे को बड़े घर की बेटी से लव मैरिज करना पड़ा भारी, युवती के चार भाइयों ने घेरकर मारी गोली

पिंकी ने प्रेमी को भी दी थी उसके भाई को अगवा करने की जानकारी
पिंंकी ने अपनी बड़ी बहन के लड़के लवकेश से कहा कि वह किसी तरह से प्रेमी के छोटे भाई को उठाकर उसके पास ले आए। इसके बाद लवकेश मौका मिलते ही 15 फरवरी को बच्चे डोरीलाल को बहला-फुसलाकर ले गया और उसे पांच किलोमीटर दूर दानपुर गांव में पिंकी को दे दिया। पिंकी प्रेमी जीरालाल से कहा कि अब उसे अपने भाई के लिए उसके पास आना ही होगा। इधर, परिजनों की शिकायत पर पुलिस बच्चे को तलाश कर रही थी, लेकिन जीरालाल ने पुलिस से भी यह बात छिपा ली और झूट-मूट पुलिस के साथ भाई को ढूंढने का नाटक करने लगा।
बुलंदशहर एसएसपी ने बताया कि मामला दर्ज होते ही पुलिस ने बच्चे की तलाश शुरू कर दी थी। इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस के जरिये पुलिस ने पिंकी को गिरफ्तार करते हुए बच्चे को सकुशल बरामद किया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में जीरालाल को भी गिरफ्तार किया है। क्योंकि उसने जानकारी होने के बाद भी पुलिस को कुछ नहीं बताया था। इसके साथ ही बच्चे को पिंकी के पास ले जाने वाले लवकेश को भी गिरफ्तार किया गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

पंजाब की राह राजस्थान: मंत्री-विधायक खोल रहे नौकरशाही के खिलाफ मोर्चा, आलाकमान तक शिकायतेंद्वारकाधीश मंदिर में पूजा के साथ आज शुरू होगा BJP का मिशन गुजरात, मोदी के साथ-साथ अमित शाह भी पहुंच रहेVIP कल्चर पर पंजाब की मान सरकार का एक और वार, 424 वीआईपी को दी रही सुरक्षा व्यवस्था की खत्मओडिशा में "भ्रूण लिंग" जांच गिरोह का भंडाफोड़, 13 गिरफ्तारमां की खराब तबीयत के बावजूद बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे ओबेड मैकॉय, संगकारा ने जमकर की तारीफRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चAnother Front of Inflation : अडानी समूह इंडोनेशिया से खरीद राजस्थान पहुंचाएगा तीन गुना महंगा कोयला, जेब कटना तयसुकन्या समृद्धि योजना में सरकार ने किए बड़े बदलाव, जानें क्या है नए नियम
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.