बुजुर्ग को इस छोटी सी बात पर गांव के ही तीन लोगों ने मारी गोली, इलाके में मची सनसनी

Highlights

  • गांव के ही तीन युवकों से छोटी सी बात पर हुई थी बुजुर्ग की कहासुनी
  • कहासुनी के तीन दिन बाद आकर बुजुर्ग को मारी गोली
  • बुजुर्ग के बेटे ने पुलिस को दी शिकायत

बुलंदशहर। खुर्जा क्षेत्र में मामूली कहासुनी में एक बुजुर्ग को गोली मार दी गई। जब तक लोग कुछ समझ पाते आरोपी युवक मौके से फरार हो गये। लोगों ने पुलिस को सूचना देकर घायल बुजुर्ग को पास के अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से उन्हें उपचार के लिये सूरजमल जटिया अस्पताल ले जाया गया। जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

शराब के ठेके पर इस रेट पर बेची जा रही थी शराब, आबकारी विभाग ने की छापेमारी

मामला बुलंदशहर के खुर्जा कोतवाली क्षेत्र के गांव का है। यहां बुजुर्ग अपने परिवार के साथ रहते है। घायल बुजुर्ग के बेटे ने बताया कि तीन दिन पहले उनके पिता जयवीर सिंह की मामूली बात पर गांव के ही अपिन, नेत्रपाल और भ्रम सिंह से कहासुनी हो गई थी। मामूली बात पर हुई कहा सुनी इन तीनों का इतनी नागवार गुजरी की रविवार रात वह दोबारा जयवीर सिंह के पास जा पहुंचे। आरोप है कि यहां जब तक जयवीर कुछ समझ पाता आरोपियों ने गोली चला दी। गोली बुजुर्ग के हाथ में लगी। वही आरोपी मौका छोड़कर फरार हो गया। उधर घर वालों ने मामले की जानकारी पुलिस को देकर बुजुर्ग को पास के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनकी स्थिती खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Voting के दौरान मतदान केंद्र पर ऐसा काम कर रही थी तीन महिला BLO, पुलिस ने देखते ही कर लिया गिरफ्तार

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शुरू की जांच

वही गोली की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीडि़त के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार मामले की जांच की जा रही है। जल्द कार्रवाई की जाएगी। वही इस मामले में सीओ गोपाल सिंह ने बताया मामूली विवाद को लेकर गोली मारने का मामला सामने आया है। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Nitin Sharma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned