script

मंदिर में पेड़ पर मिला लटका मिला युवक का शव, परिवार में मचा कोहराम

locationबुलंदशहरPublished: Dec 14, 2019 02:13:31 pm

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
घटना की जांच के बाद कार्रवाई की कही बात
परिजनों ने गांव के ही कुछ लोगों पर लगाया आरोप

murder.png

 

बुलंदशहर. मंदिर में पेड़ से युवक का शव लटका हुआ मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंचे परिवार वालों ने हत्या कर पेड़ पर शव लटकाने का आरोप लगाया है। वहीं, मौके पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही मामले की जांच में शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: यूपी में स्कूल बना तबेला, वीडियो देखर आंखों पर नहीं होगा विश्वास कि यह शिक्षा का मंदिर है

बुलंदशहर के खुर्जा क्षेत्र के गांव मीरपुर के मंदिर में पेड़ पर युवक का शव लटका मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, मौके पर पहुंचे परिवार के लोगों का दावा है कि देर रात हरीश को एक फोन आया था और उसके बाद वह घर से चला गया। लेकिन वह लौटकर नहीं आया। इसके बाद शनिवार सुबह उसका शव मंदिर के पेड़ से लटका मिला। परिजनों का आरोप है कि इसकी किसी ने हत्या कर दी है। परिजनों का कहना है कि गांव में पहले से ही हमारी पुरानी रंजिश चल रही थी।

यह भी पढ़ें: फर्जी तरीके से नियुक्ति पाकर सरकारी खजाने को चूना लगाने वाली 6 नर्सों के खिलाफ मुकदमा

मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी पहलुओं पर जांच कर कार्रवाई की बात कर रही है। मृतक के भाई रमेश ने बताया कि हरीश को देर रात किसी का फोन आया था और हरीश तभी घर से चला गया और सुबह जब उसको ढूंढा तो मंदिर में पेड़ से लटका हुआ उसका शव मिला। उसने बताया कि गांव में हमारी पहले से ही पुरानी रंजिश चल रही है। उन्हीं लोगों पर मुझे भाई को मारकर लटकाने का शक है।

यह भी पढ़ें: नागरिकता संशोधन विधेयक के खिलाफ गाजियाबाद में भी हुआ बड़ा प्रदर्शन, देखें वीडियो

 

मौके पहुंचे सीओ गोपाल सिंह ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि एक युवक का मंदिर के पेड़ पर लटका शव हुआ मिला है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। सभी बिंदुओं पर जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो