scriptBulandshahr: गैंगरेप का आरोपी दोनों हाथ उठाकर पहुंचा थाने और मेज पर रख दिया तमंचा- देखें वीडियो | Hardcore Criminal Surrender in Khurja Kotwali Afraid OF Encounter | Patrika News

Bulandshahr: गैंगरेप का आरोपी दोनों हाथ उठाकर पहुंचा थाने और मेज पर रख दिया तमंचा- देखें वीडियो

locationबुलंदशहरPublished: Aug 22, 2019 02:41:29 pm

Submitted by:

sharad asthana

खास बातें-

खुर्जा कोतवाली में देखने को मिला अनोखा मामला
शातिर लुटेरे ने गले में टांग रखी थी एक तख्‍ती
25000 रुपये का इनाम घोषित था निजाम पर

vlcsnap-2019-08-22-14h16m13s373.png
बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में अनोखा मामला सामने आया। यहां गैंगरेप का एक आरोपी बुधवार को दोनों हाथ उठाए खुर्जा कोतवाली में पहुंचा। वहां उसने पुलिस से कहा कि उसको गिरफ्तार कर लिया जाए। उसने गले में एक तख्‍ती भी टांग रखी थी, जिस पर लिखा था कि वह अब कभी अपराध नहीं करेगा।
सरेंडर करने आया था बदमाश

पुलिस मुठभेड़ से भयभीत अपराधी थाने पहुंचकर सरेंडर में लगे हैं। ताजा मामला बुलंदशहर के खुर्जा का नगर कोतवाली का है। यहां बुधवार को एक अपराधी हाथ में तख्ती लेकर थाने पहुंच गया। उस पर लिखा था, मैं एक अपराधी हूं। मैं अब अपराध नहीं करूंगा। मैं सरेंंडर करने आया हूं। पुलिस उसकी तख्ती को देखकर सकते में आ गई।
यह भी पढ़ें

Love Jihad: मुस्लिम युवक ने इस तरह फंसाया युवती को और कई माह तक किया रेप

दो साथी एनकाउंटर में हो चुके हैं घायल

इसके बाद आरोपी ने अपने पास से एक तमंचा और दो कारतूस भी पुलिस के मेज पर रख दिए। आरोपी निजाम ने कहा कि वह अब अपराध नहीं करेगा। उसके दो साथी एनकाउंटर में घायल हो चुके हैं। वह जीना चाहता है। उस पर 25000 रुपये का इनाम था। वह पुलिस के डर से थाने में अपने भाई के साथ सरेंडर करने आया हैं। उसके दो साथी पहले ही मुठभेड़ के बाद जेल जा चुके हैं। उसे डर था कि कहीं पुलिस उसे गोली न मार दे इसलिए वह सरेंडर करने आया है।
यह भी पढ़ें

Bulandshahr: Article 370 हटाए जाने के बाद मुस्लिम महिला ने पाकिस्‍तानी उच्‍चायुक्‍त से लगाई यह गुहार

यह कहा एसएसपी ने

इस बारे में एसएसपी बुलंदशहर संतोष कुमार ने बताया कि निजाम शातिर किस्म का अपराधी है। वह हाईवे पर लूट की कई वारदातों को अंजाम दे चुका है। इसके अलावा उसके खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा भी दर्ज है। उसके पास से तमंचा व कारतूस बरामद किए गए हैं। नाजिम के ऊपर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। पुलिस और कानून के डर से उसने थाने में सरेंडर किया है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो