समारोह में अचानक गोलियां चलने से मची खलबली, वीडियो वायरल

Highlights

. नरसल घाट इलाके की घटना
. लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर की वायरल
. जांच में जुटी पुलिस

 

बुलंदशहर. नगर कोतवाली एरिया के नरसल घाट में हर्ष फायरिंग का मामला सामने आया है। फायरिंग का वीडियो तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि पुलिस ने वीडियो की जानकारी होने से इंकार किया है। बताया गया है कि यह ताबड़तोड़ फायरिंग एक शादी समारोह के दौरान की गई है।

यह भी पढ़ें: Today Petrol Diesel Rate: पेट्रोल व डीजल की कीमतों में मिली बड़ी राहत, जानिये आज के भाव

बता दें कि शनिवार को नरसल घाट से एक युवक की बरात गई थी। इसी दौरान कुछ युवकों ने लाईसेंसी और गैर लाईसेंसी बंदूकों से हर्ष फायरिंग की। इस दौरान करीब 20 से अधिक गोलियां चलाई गई। जिसकी आवाज सुनकर आस—पास के लोगों की मौके पर भीड़ इक्टठा हो गई। इस दौरान भीड़ ने वीडियो बना लिया और उससे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

बताया गया है कि हर्ष फायरिंग की यह घटना नगर कोतवाली से कुछ ही दूरी पर हुई। इस दौरान वीडियो में हथियारों को भी लहराते हुए युवक दिखाई दे रहे है। वहीं, एसएसपी बुलंदशहर संतोष कुमार का कहना है कि वीडियो में दिखाई दे रहे युवकों की पहचान की जा रही है। गोली चलाने वालों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Show More
virendra sharma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned