scriptयूपी के इस इलाके में हर रोज हो रही मौत, अब लोगों ने कराया अनोखा हवन, देखें वीडियो | hawan performed to stop regular deaths in pahsu bulandshahr | Patrika News

यूपी के इस इलाके में हर रोज हो रही मौत, अब लोगों ने कराया अनोखा हवन, देखें वीडियो

locationबुलंदशहरPublished: Nov 13, 2019 03:33:49 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-इस हवन के पीछे का कारण जानकर आप भी सोचने पर मजबूर हो
-हवन क्षेत्र में होने वाले हादसों पर लगाम लगाने के लिए किया गया है
-पहासू में पिछले 15 दिन से हर रोज हादसे हो रहे हैं

screenshot_from_2019-11-13_15-28-13.jpg
बुलंदशहर। जनपद के पहासू के कस्बे में लोगों ने एक विशाल हवन किया। इस हवन के पीछे का कारण जानकर आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे। कारण, यह हवन क्षेत्र में होने वाले हादसों पर लगाम लगाने के लिए किया गया है। दरअसल, पहासू में पिछले 15 दिन से हर रोज हादसे हो रहे हैं। अलग-अलग हादसों में 20 से ज़्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. जोकि नगर में चर्चा का विषय बना हुआ है।
यह भी पढ़ें

महाभारत युग से जुड़ी है इस मंदिर की यह मान्यता, kartika purnima पर जुटती हैं श्रद्धालुओं की भीड़

15 दिन से हर दिन एक न एक मौत होने को लेकर लोग पहासू में तरह तरह की चर्चा भी कर रहे हैं। मरने वाले लोगों की या तो सड़क हादसों में मौत हुई है या ह्रदय गति रुकने से हुई है। अब हिन्दू धर्म से ताल्लुक रखने वाले लोग आगे इस तरह के हादसे न हों और कस्बे में अमन-शांति बनी रहे, इसके लिए कस्बा पहासू के शिव मंदिर में एक हवन का आयोजन कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

Triple Talaq पीड़‍िता ने मुख्‍यमंत्री से लगाई सुरक्षा की गुहार, दर्दनाक दास्‍तां सुन आ जाएंगे आंसू- देखें वीडियो

इस मामले में स्थानीय निवासी उपेंद्र गौरी ने बताया कि 15 दिन से लगातार रोज एक या दो अकाल मृत्यु हो रही है, कभी एक्सीडेंट में किसी की मौत हो जाती है तो कभी बीमारी से मौत हो जाती है। जिससे पूरे कस्बे के लोग परेशान हैं। इसके चलते शांति यज्ञ करवाया जा रहा है। जिससे कि क्षेत्र में शांति आए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो