script

मौसम ने बदली करवट, तेज आंधी के साथ हुई झमाझम बारिश, देखें वीडियो-

locationबुलंदशहरPublished: May 13, 2019 05:21:26 pm

Submitted by:

lokesh verma

बुलंदशहर के खुर्जा शहर में बारिश से सड़कों पर भरा पानी
कुछ देर की बारिश ने खोली नगर प्रशासन के दावों की पोल
मौसम विभाग ने पहले ही जारी की थी बारिश की चेतावनी 9411245000

bulandshahr

मौसम ने बदली करवट, तेज आंधी के साथ हुई झमाझम बारिश, देखें वीडियो-

बुलंदशहर. पिछले कई दिनों से पश्चिमी उत्तर प्रदेश में पड़ रही भीषण गर्मी से सोमवार को थोड़ी राहत मिली है। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार, बुलंदशहर में कई जगह भारी बारिश हुई, जिसके बाद मौसम खुशनुमा हो गया है। कुछ देर की बारिश ने नगर प्रशासन के दावों की पोल खोलकर रख दी है। बारिश के चलते खुर्जा के कई मोहल्लों में जलभराव हो गया। हालांकि इस बारिश से किसानों को फायदा मिला है।
यह भी पढ़ें

इस युवती के साथ 14 बार कई लोगों ने किया रेप तो पीड़िता ने उठाया ये खौफनाक कदम

बुलंदशर के खुर्जा में सोमवार को तेज आंधी साथ कुछ देर जमकर बारिश हुई, जिससे भीषण गर्मी का सामना कर रहे लोगों को राहत मिली है। बारिश के दौरान नगर के कई गली-मोहल्लों में जलभराव हो गया। कई स्थानों पर सड़क पर करीब दो फीट तक पानी भर गया, जिससे लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। खुर्जा निवासी रहीस ने बताया कि सड़क पर पानी भरने के कारण उन्हें दुकान बंद कर घर जाना पड़ा है, क्योंकि वाहनों से सड़क का पानी दुकान में घुस रहा था। उन्होंने बताया कि यह हाल तब है, जब कुछ समय पहले ही नगर प्रशासन ने लाखों रुपये खर्च कर पुलिया का निर्माण कराया है। उन्होंने बताया कि नालियों की सफाई नहीं होने के कारण उसकी गंदगी सड़क पर आ गई है।
यह भी पढ़ें

लोकसभा चुनाव: आचार संहिता लगने के बावजूद यहां सरेआम लहराई गई तलवारें, पुलिस बनी मूकदर्शक, देखें वीडियो-

बता दें कि इस बारिश से उन किसानों ने राहत महसूस की है, जिनकी फसल खेतों से उठ चुकी है और वह अगली फसल की तैयारी कर रहे हैं। जबकि उन किसानों को नुकसान हुआ जिनकी फसल अभी तक खेत में ही खड़ी है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

ट्रेंडिंग वीडियो