scriptVideo: 17 साल के चचेरे भाई काे भाभी से हो गया प्‍यार, होली के दिन पति ने दोनों का कर दिया यह हाल | Husband Shot His Wife And Brother In Bulandshahar | Patrika News

Video: 17 साल के चचेरे भाई काे भाभी से हो गया प्‍यार, होली के दिन पति ने दोनों का कर दिया यह हाल

locationबुलंदशहरPublished: Mar 22, 2019 11:18:29 am

Submitted by:

sharad asthana

– बुलंदशहर में एक पति ने अपनी पत्नी और चचेरे भाई को मार दी गोली
– बीच बचाव करने आई बहन भी हुई घायल
– पुलिस ने आरोपी को तमंचे के साथ किया गिरफ्तार

Bulandshahar

Video: 17 साल के चचेरे भाई काे भाभी से हो गया प्‍यार, होली के दिन पति ने दोनों का कर दिया यह हाल

बुलंदशहर। होली के दिन दो परिवारों में खुशी का जश्न मातम में तब्दील हो गया। देहात कोतवाली क्षेत्र में एक पति ने अपनी पत्नी और चचेरे भाई को गोली मार दी। इसमें आरोपी के चचेरे भाई की मौके पर मौत हो गई, जबकि महिला अस्‍पताल में भर्ती है। पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है क‍ि आरोपी के चचेरे भाई और महिला के बीच अवैध संबंध थे।
यह भी पढ़ें

दो दोस्तों को पीएम मोदी का मजाक बनाना पड़ा भारी, पुलिस ने भेजा जेल

कोतवाली देहात क्षेत्र का है मामला

मामला बुलंदशहर के काेतवाली दे‍हात क्षेत्र का है। देहात कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले अजय की हत्या होली के दिन उसके चचेरे भाई अमित ने कर दी। पुलिस की मानें तो अजय और अमित की पत्नी के बीच अवैध संबंध थे। अमित के विरोध करने के बाद भी दोनों ने एक-दूसरे से मिलते रहे। आरोपी अमित ने होली के दिन पहले जमकर शराब पी। इसके बाद वह नशे में धुत होकर अजय के घर पहुंच गया। वहां उसने दरवाजा खुलवाया और कमरे में बैठे अजय को खींचकर बाहर ले आया। बाहर अमित ने देसी तमंचे से अजय को गोली मार दी। इस दौरान बीच बचाव में आई अजय की बहन भी घायल हो गई। अजय के सीने में गोली लगने से उसकी मौत हो गई। इसके बाद आरोपी अमित अपने घर पहुंचा। वहां उसने अपनी पत्नी को भी गोली मार दी। हालांकि, महिला को गोली हाथ में लगी है, जिस कारण उसकी जान बच गई।
यह भी पढ़ें

हाेली पर बिजनौर पुलिस ने पकड़ी 10 लाख की अवैध शराब

10वीं में कराया एडमिशन

वहीं, अजय की मां ने कहा कि अजय की उम्र केवल 16-17 साल है। उसका 10वीं में एडमिशन कराया था। उधर, घटना की सूचना पर बुलंदशहर एसएसपी सहित भारी पुलिसबल गांव पहुंचा। पुलिस ने आरोपी को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया है। जबकि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस आरोपी पति से पूछताछ कर रही है। एसएसपी एन कोलांची का कहना है कि शुरुआती जांच में अवैध संबंध का मामला सामने आ रहा है। पुलिस बाकी एंगल पर भी जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो