बुलंदशहर में ज्वेलर्स की गोली मारकर हत्या करके लाखों रुपये की लूट

  • वारदात को अंजाम देख खुलेआम फरार हुए बदमाश
  • घटना के विरोध में व्यापारियों ने किया बाजार बंद

By: shivmani tyagi

Updated: 23 Nov 2020, 01:02 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

बुलंदशहर ( bulandshar ) रविवार रात तीन बदमाशों ने नरोरा के प्रमुख बाजार में सर्राफ की गोली मारकर ( murder ) हत्या कर दी और दुकान से लाखों रुपए के जेवर लूट लिए। सरेआम हुई इस वारदात से व्यापारियों में गुस्सा है। व्यापारियों ने पुलिस ( bulandshar police ) कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए बाजार बंद करने की घोषणा की है।

यह भी पढ़ें: BJP का झंडा उतरवाने व दुर्व्यवहार मामले में AMU प्रॉक्टोरियल टीम के खिलाफ दर्ज FIR रद्द करने से हाईकोर्ट का इनकार

घटनाक्रम के अनुसार नरोरा के मुख्य बाजार में रोहताश वर्मा की हिमांशु ज्वेलर्स के नाम से शॉप है। रविवार रात को वह अपने 8 वर्षीय बेटे के साथ दुकान पर बैठे हुए थे। इसी दौरान वहां तीन बदमाश पहुंचे। दुकान में घुसकर बदमाशों ने कुछ देर बाद ही लूटपाट शुरू कर दी। रोहताश ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर निकालकर जैसे ही गोली चलाने का प्रयास किया इससे पहले ही फिल्मी अंदाज में बदमाशों ने उन्हें दनादन गोलियां मार दी। गोली लगने से रोहतास घायल होकर मोके पर हिनगिर पड़े। इस तरह दुसहसिक ढंग से लूट और हत्या की वारदात को अंजाम देकर लुटेरे फरार हो गए।

यह भी पढ़ें: कोरोना को लेकर अलार्मिग स्टेज पर मेरठ

सीओ अनूपशहर वंदना शर्मा और एसपी देहात हरेंद्र कुमार घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे और फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने भी घटनास्थल पर जांच पड़ताल की लेकिन देर रात तक पुलिस के हाथ कोई मजबूत सुराग नहीं लग सका। सीओ वंदना शर्मा ने सर्राफ की मौत होने की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि सर्राफ को अलीगढ़ अस्पताल ले जाया जा रहा था रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। परिवार जनों की तहरीर पर तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सर्राफ की दुकान का डीवीआर कब्जे में लिया गया है। आसपास के सीसीटीवी कैमरा फुटेज भी तलाशे जा रहे हैं। इस घटना से व्यापारियों में काफी गुस्सा है। व्यापार मंडल के अध्यक्ष राजा गुप्ता ने सोमवार आज घटना के विरोध में बाजार बंद रखने की बात कही है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned