script

अमेठी में राहुल खुद को इंदिरा का तो केरल में फिरोज गांधी का पोता बताते हैं: केशव प्रसाद मौर्य

locationबुलंदशहरPublished: Apr 12, 2019 07:33:20 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

केशव प्रसाद मौर्य ने भारत माता की जय और जय श्रीराम के नारे से शुरू अपना संबोधन शुरू किया
इस दौरान इन्होंने भाजपा प्रत्याशी डॉ भोला सिंह को वोट देने के लिए लोगों से अपील की

rahul

अमेठी में राहुल खुद को इंदिरा का तो केरल में फिरोज गांधी का पोता बताते हैं: केशव प्रसाद मौर्य

बुलंदशहर। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और पूर्व केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान शुक्रवार को बुलंदशहर के लखावटी क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान इन्होंने भाजपा प्रत्याशी डॉ भोला सिंह को वोट देने के लिए लोगों से अपील की।
यह भी पढ़ें

मतदान के बाद अधिकारियों ने प्रत्याशियों संग बुलाई अहम बैठक, पूछा गया ये सवाल

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भारत माता की जय और जय श्रीराम के नारे से शुरू अपना संबोधन शुरू किया। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी और अखिलेश पर जमकर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कहा कि 2014 के चुनाव से पहले जो लोग हिंदुओं को आतंकवादी बनाने में जुटे हुए थे। वह अब अपने आप को हिंदू बताने में जुटे हुए हैं।
उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अमेठी में अपने आप को इंदिरा गांधी का पोता बताते हैं और जब केरल के वायनाड में जाते हैं तो फिरोज गांधी का पोता बताते हैं। इसी तरीके से राहुल गांधी कभी अपने आप को जनेऊ धारण करके हिंदू बताने की कोशिश करते हैं तो कभी अखिलेश यादव कुंभ में डुबकी लगाकर हिंदू बताते हैं।
यह भी पढ़ें

मतदाताओं को जागरूक करने के लिए बनाया जा रहा ऐसा रिकॉर्ड, जानकर आप भी करेंगे तारीफ

उधर, पूर्व केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने जनसभा में दावा किया कि प्रथम चरण में हुए उत्तर प्रदेश के चुनावों में भाजपा सभी आठों सीटों पर भारी बहुमत से चुनाव जीतेगी।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

ट्रेंडिंग वीडियो