scriptElection Live: खराब सड़क को लेकर ग्रामीणों ने किया यह ऐलान, प्रशासन में हड़कंप- देखें वीडियो | Lok Sabha Election First Phase Voting Live Update In Gautambudh nagar | Patrika News

Election Live: खराब सड़क को लेकर ग्रामीणों ने किया यह ऐलान, प्रशासन में हड़कंप- देखें वीडियो

locationबुलंदशहरPublished: Apr 11, 2019 02:52:02 pm

Submitted by:

sharad asthana

खुर्जा और सिकंदराबाद के दो गांवों में ग्रामीणों ने चुनाव का किया बहिष्‍कार
गांव धरपा में सड़क की समस्या को लेकर ग्रामीणों ने जताई नाराजगी
सिकंदराबाद के गांव फैजाबाद रीढ़ावली में भी ग्रामीणों ने उठाया कदम

Bulandshahar

Election Live: खराब सड़क को लेकर ग्रामीणों ने किया यह ऐलान, प्रशासन मनाने में जुटा

बुलंदशहर। गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली खुर्जा और सिकंदराबाद के दो गांवों में ग्रामीणों ने चुनाव का बहिष्‍कार कर दिया। इसके बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया और अधिकारी उन्‍हें मनाने में जुट गए हैं। दो घंटे बाद जब एसडीएम ने इनसे लिखित में शिकायत ली, तब वे माने हैं।
यह भी पढ़ें

Election Live: गौतमबुद्ध नगर में भी वोटिंग शुरू, चुनाव में पहली बार हो रहा है ऐसा

सुबह 10 बजे तक पड़े केवल 15 वोट

खुर्जा के गांव धरपा में सड़क की समस्या को लेकर ग्रामीणों ने गुरुवार को किया चुनाव का बहिष्कार कर दिया। सुबह 10 बजे तक वहां 15 वोट केवल पड़े है। गांव धरपा के बूथ संख्या 139 और 140 पर कुल 1759 वोट हैं। वहीं, सिकंदराबाद के गांव फैजाबाद रीढ़ावली में भी ग्रामीणों ने मतदान का बहिष्कार कर दिया। सड़क निर्माण न होने से नाराज होकर ग्रामीणों ने ऐसा किया है। दलित व मुस्लिम बाहुल्य इस गांव में 414 मतदाता हैं। इसकी सूवना मिलने के बाद पुलिस व प्रसाशनिक अधिकारी ग्रामीणों को मतदान के लिए मनाने में जुट गए। करीब दो घंटे बाद जब एसडीएम ने उनसे लिखित में शिकायत ली और उन्‍हें कार्रवाई का आश्‍वासन दिया तब ग्रामीण माने। अब वहां मतदान शुरू हो गया है। आपको बता दें क‍ि बुलंदशहर जनपद के खुर्जा और सिकंदराबाद गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र में आते हैं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो