scriptLok sabha Result 2019: मुस्लिमों के भारी विरोध के बावजूद रिकॉर्डतोड़ जीत की ओर बढ़ रहा ये नेता | Loksabha Bhola Singh towards record victory despite Muslim protest | Patrika News

Lok sabha Result 2019: मुस्लिमों के भारी विरोध के बावजूद रिकॉर्डतोड़ जीत की ओर बढ़ रहा ये नेता

locationबुलंदशहरPublished: May 23, 2019 01:34:45 pm

Submitted by:

lokesh verma

लाेकसभा चुनाव के नतीजाें से पहले गांव के मुस्लिमाें ने की थी पलायन की घाेषणा
मुस्लिमों ने भाजपा सरकार बनने पर दे रखी है गांव छोड़ने की चेतावनी

Dr. Bhola Singh

Lok sabha Result 2019

बुलदंशहर. लोकसभा की बुलंदशहर सीट पर चुनाव परिणामों के लिए करीब आधी मतगणना लगभग पूरी हो चुकी है, लेकिन भारी विरोध के बावजूद भाजपा प्रत्याशी डॉ. भोला सिंह ने बड़ी बढ़त बना ली है। अनुमान लगाया जा रहा है कि यह सीट भाजपा के खाते में ही जाएगी। बता दें कि मतगणना से एक दिन पहले ही एक गांव के लोगों ने भाजपा प्रत्याशी पर गंभीर आरोप लगाते हुए चेतावनी दी थी कि अगर फिर से मोदी सरकार आती है तो वह गांव से पलायन करने को मजबूर होंगे। अब जिस तरह मोदी सरकार के पक्ष में रूझान आ रहे हैं उससे साफ है कि भाजपा की केंद्र में वापसी हो रही है।ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि इन मुस्लिमों के लिए भाजपा सरकार क्या कदम उठाती है।
यह भी पढ़ें

Lok sabha Result 2019: जानें, उन सीटों का हाल, जिन पर मुस्लिम मतदाता हैं सबसे ज्यादा

यहां बता दें कि बुधवार को बुलंदशहर की स्याना तहसील क्षेत्र के चर्चित गांव नयाबांस के मुस्लिमाें ने चेतावनी देते हुए कहा था कि अगर इस बार भी ‘माेदी सरकार’ आई ताे वह गांव छाेड़ देंगे। मुस्लिमों का यह भी कहना है कि वह स्याना हिंसा के बाद सहमे हुए हैं। जब इस मामले को लेकर पत्रिका ने गांव का दौरा किया तो मुस्लिम समाज के लोगों ने कहा कि वह मस्जिद से लाउडस्पीकर हटवाने को लेकर नाराज हैं और रमजान के पवित्र माह में लाउडस्पीकर लगवाना चाहते हैं।
यह भी पढ़ें

Lok sabha Result Live 2019: इस सीट पर देखने को मिल रही उठा-पटक, भाजपा फिर बड़ी बढ़त की ओर

गुलफान ने बताया कि मस्जिद पर लाउडस्पीकर नहीं हाेने की वजह से रमजान में परेशानी हो रही है। अगर माेदी सरकार आई ताे हमे गांव भी छाेड़ना पड़ सकता है। वहीं जब इसको लेकर हिंदू परिवारों से बात की गई तो मनवीर ने बताया कि ये झगड़ा बहुत पुराना है। योगी सरकार बनने के बाद गांव में विवाद हुआ था। विवाद के बाद पहले मंदिर फिर दाे दिन बाद मस्जिद का लाउडस्पीकर उतरवाया गया था। गांव में कोई तनाव नहीं है, बेवजह मामले को तूल दिया जा रहा है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो