scriptपीएम मोदी के विकास के दावे की उनके ही मंत्री ने खोली पोल, जनता के बीच जाकर मांगी माफी, वायरल वीडियो | Mahesh Sharma apologized for not developing of village | Patrika News

पीएम मोदी के विकास के दावे की उनके ही मंत्री ने खोली पोल, जनता के बीच जाकर मांगी माफी, वायरल वीडियो

locationबुलंदशहरPublished: Apr 10, 2019 11:03:44 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

बीजेपी सासंद का वीडियो वायरल
विकास कार्य नहीं कराने पर मांगी मांफी
नोएडा से बीजेपी उम्मीदवार हैं महेश शर्मा

mahesh  sharma

पीएम मोदी के विकास के दावे की उनके ही मंत्री ने खोली पोल, जनता के बीच जाकर विकास नहीं करा पाने के लिए मांगी माफी, वायरल वीडियो

बुलंदशहर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भले ही विकास के लाख दावे करते हो, मगर पीएम मोदी के मंत्री का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने से माफी मांगी है। दरअसल सांसद बनने के बाद इलाके का विकास न कराने वाले सांसदों की जनता इस बार खूब खबर ले रही है, इस बार पीएम मोदी के मंत्री डा महेश शर्मा का एक और वीडियों वायरल हो रहा है, जिसमें वो विकास न करा पाने पर अब ग्रामीणों से क्षमा मांगते दिख रहे है।
ये भी पढ़ें : Exclusive: खुले आम बीजेपी उम्मीदवार जया प्रदा ने दिए नोट, वायरल हो रही तस्वीर

वायरल वीडियों में अपनें ही कर्मा पर खुद को नीचा देखने की बात भी कहते नजर आ रहे है। हालाकि वायरल वीडियों 2 महीने पहले का बताया जा रहा है, और बुलन्दशहर के गुलावठी थाना क्षेत्र के फौजियों के गांव भटौना में आयोजित एक सभा का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि ग्रामीणों ने मंत्री से सड़क बनवाने का वायदा पूरा न करने की शिकायत की थी, जिसको लेकर सांसद ने जवाब दिया और इसका वीडियों अब वायरल हो रहा है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो