scriptगंगा स्नान करने घाट पर जीजा के साथ पहुंचा था युवक, ठेकेदार की लापरवाही से डूबकर हुई दाेनाें की मौत – देखें वीडियो | man and his brother in law died drowning in ganga in bulandshahr | Patrika News

गंगा स्नान करने घाट पर जीजा के साथ पहुंचा था युवक, ठेकेदार की लापरवाही से डूबकर हुई दाेनाें की मौत – देखें वीडियो

locationबुलंदशहरPublished: Jul 16, 2019 11:32:05 am

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

गंगा स्नान के लिए बुलंदशहर घाट पर जीजा के साथ गया था युवक
गंगा किनारे गहरे गड्ढे में डूबने से हुई दोनों की मौत
श्मशान घाट के निर्माण के लिए ठेकेदार ने खुदवाया गया था गड्ढा

news

गंगा स्नान करने घाट पर जीजा के साथ पहुंचा था युवक, ठेकेदार की लापरवाही से डूबकर हुई दाेनाें की मौत – देखें वीडियो

बुलंदशहर। हरियाणा के फरीदाबाद से बुलंदशहर में रविवार को गंगा स्नान करने गये जीजा साले की गड्ढे में डूबने से मौत हो गई। परिवार का आरोप है कि गंगा घाट पर श्मशान घाट का निर्माण कराया जा रहा था। जहां ठेकेदार ने पानी में एक बड़ा गड्ढा कराया हुआ था। जिसे बंद नहीं कराया गया। ठेकेदार की लापरवाही के चलते ही जीजा साले की मौत हुई। पुलिस ने दोनों के शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गंगा में स्नान के लिए जीजा के साथ उतरा था शख्स

जानकारी के अनुसार हरियाणा के फरीदाबाद में हरिचंद और हेमंत अपने परिवार के साथ रहते है। हरिचंद हेमंत का जीजा था। रविवार को दोनों बुलंदशहर नरोरा क्षेत्र स्थित गंगा स्नान के लिए घाट पर पहुंचे थे। परिजनों ने के अनुसार यहां घाट पर जैसे ही उन्होंने गंगा में पैर रखा, तो वह गहरे गड्ढे में गिर गये। दोनों पानी के अंदर खोदे गये इस गड्ढे में समाते गये। उनकी चीख सुनकर मौके पर पहुंचकर लोगों ने दोनों को बचाने का प्रयास किया, लेकिन जब तक गोताखोरों ने दोनों को निकाला। तब तक हरिचंद और हेमंत की मौत हो गई।

परिजनों का आरोप ठेकेदार की लापरवाही से हुई दोनों की मौत
वहीं मृतक के परिजनों का आरोप है कि हरिचंद और हेमंत की मौत ठेकेदार की लापरवाही से हुई है। उसने घाट पर पानी के पास श्मशान घाट बनाने के लिए 50 फुट गहरा गड्ढा खुदवाया था। पानी आने के चलते हेमंत और हरिचंद को इसका पता नहीं लगा। और न ही ठेकेदार ने यहां किसी भी तरह की चेतावनी से संबंधित बोर्ड भी नहीं लगवाया था। ऐसे में जैसे ही हरिचंद और हेमंत घाट पर गंगा में नहाने उतरे। दोनों की गड्ढे में गिरकर डूबने से मौत हो गई।

ट्रेंडिंग वीडियो