गंगा स्नान करने घाट पर जीजा के साथ पहुंचा था युवक, ठेकेदार की लापरवाही से डूबकर हुई दाेनाें की मौत - देखें वीडियो

Nitin Sharma | Updated: 16 Jul 2019, 11:32:06 AM (IST) Bulandshahr, Bulandshahar, Uttar Pradesh, India

मुख्य बातें

  • गंगा स्नान के लिए बुलंदशहर घाट पर जीजा के साथ गया था युवक
  • गंगा किनारे गहरे गड्ढे में डूबने से हुई दोनों की मौत
  • श्मशान घाट के निर्माण के लिए ठेकेदार ने खुदवाया गया था गड्ढा

बुलंदशहर। हरियाणा के फरीदाबाद से बुलंदशहर में रविवार को गंगा स्नान करने गये जीजा साले की गड्ढे में डूबने से मौत हो गई। परिवार का आरोप है कि गंगा घाट पर श्मशान घाट का निर्माण कराया जा रहा था। जहां ठेकेदार ने पानी में एक बड़ा गड्ढा कराया हुआ था। जिसे बंद नहीं कराया गया। ठेकेदार की लापरवाही के चलते ही जीजा साले की मौत हुई। पुलिस ने दोनों के शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गंगा में स्नान के लिए जीजा के साथ उतरा था शख्स

जानकारी के अनुसार हरियाणा के फरीदाबाद में हरिचंद और हेमंत अपने परिवार के साथ रहते है। हरिचंद हेमंत का जीजा था। रविवार को दोनों बुलंदशहर नरोरा क्षेत्र स्थित गंगा स्नान के लिए घाट पर पहुंचे थे। परिजनों ने के अनुसार यहां घाट पर जैसे ही उन्होंने गंगा में पैर रखा, तो वह गहरे गड्ढे में गिर गये। दोनों पानी के अंदर खोदे गये इस गड्ढे में समाते गये। उनकी चीख सुनकर मौके पर पहुंचकर लोगों ने दोनों को बचाने का प्रयास किया, लेकिन जब तक गोताखोरों ने दोनों को निकाला। तब तक हरिचंद और हेमंत की मौत हो गई।

परिजनों का आरोप ठेकेदार की लापरवाही से हुई दोनों की मौत
वहीं मृतक के परिजनों का आरोप है कि हरिचंद और हेमंत की मौत ठेकेदार की लापरवाही से हुई है। उसने घाट पर पानी के पास श्मशान घाट बनाने के लिए 50 फुट गहरा गड्ढा खुदवाया था। पानी आने के चलते हेमंत और हरिचंद को इसका पता नहीं लगा। और न ही ठेकेदार ने यहां किसी भी तरह की चेतावनी से संबंधित बोर्ड भी नहीं लगवाया था। ऐसे में जैसे ही हरिचंद और हेमंत घाट पर गंगा में नहाने उतरे। दोनों की गड्ढे में गिरकर डूबने से मौत हो गई।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned