scriptशराब के नशे में युवक को पीट रहे थे लोग, बीच में महिला आई तो कर किया ये हाल, देखें वीडियो | man beaten by 7 people | Patrika News

शराब के नशे में युवक को पीट रहे थे लोग, बीच में महिला आई तो कर किया ये हाल, देखें वीडियो

locationबुलंदशहरPublished: Aug 31, 2019 06:24:39 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

खबर की मुख्य बातें-
-युवक पर शराब के नशे में आठ-दस लोगों ने हमला बोल दिया
-हमले की वजह महज शराब का नशा बताया जा रहा है
-युवक की पिटाई के दौरान बीच बचाव में आई एक महिला को भी सरेआम पीट दिया

demoo.jpg
बुलंदशहर। कोतवाली देहात इलाके के भूड़ मोहल्ले में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब एक परचून की दुकान पर सामान खरीदने पहुंचे युवक पर शराब के नशे में आठ-दस लोगों ने हमला बोल दिया। हमले की वजह महज शराब का नशा बताया जा रहा है। वहीं युवक की पिटाई के दौरान बीच बचाव में आई एक महिला को भी सरेआम पीट दिया गया।
यह भी पढ़ें

कश्मीर में 35ए हटाए जाने को लेकर मौलाना अरशद मदनी का बड़ा बयान, इन देशों से कर दी तुलना

इस मामले में स्थानीय निवासी सचिन ने बताया कि उसका दोस्त अरविंद उसके घर के पास दुकान से सामान ले रहा था। तभी कुछ अज्ञात लोग आए और शराब के नशे में फायरिंग कर दी। इसके बाद फिर रविंद्र के साथ मार पिटाई की। जब उसको बचाने के लिए उसकी बहन और परिवार वाले आए उनके साथ भी जमकर मारपीट की गई।
यह भी पढ़ें

स्कूल में पढ़ाई की जगह छात्र से शिक्षक करा रहा था ऐसा काम, वीडियो हुआ वायरल, देखें वीडियो

घायल अरविंद ने बताया कि मेरा किसी से कोई झगड़ा नहीं था। अचानक किसी ने दुकान पर हमला कर दिया। जब परिवार वाले आए तो उनके साथ भी मारपीट की गई। इस मामले में अतुल कुमार श्रीवास्तव एसपी सिटी ने बताया कि एक झगड़े का मामला सामने आया है। घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो