scriptmass murder young man attacked on 7 people with shovel | सिरफिरे युवक ने सात लोगों को फावड़े से काट डाला, दो की मौत, पांच गंभीर | Patrika News

सिरफिरे युवक ने सात लोगों को फावड़े से काट डाला, दो की मौत, पांच गंभीर

बुलंदशहर के खानपुर थाना क्षेत्र के गांव माजरा में एक युवक ने गांव के ही 7 लोगों पर फावड़े से जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में 2 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि अन्य पांच गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया गया है। वारदात की वजह साफ नहीं हो सकी है।

बुलंदशहर

Published: March 21, 2022 02:34:47 pm

बुलंदशहर के खानपुर थाना क्षेत्र के गांव माजरा में सोमवार सुबह दिल दहला देने वाली घटना हो गई। बताया जा रहा है कि एक युवक ने गांव के ही करीब 7 लोगों पर फावड़े से जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में 2 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि अन्य पांच गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया गया है। आरोपी वारदात के बाद ही मौके से फरार हो गया था, जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। कुछ लोगों को कहना है कि आरोपी मंदबुद्धि है तो कुछ लोग उसे ठीक बता रहे हैं। अभी तक वारदात की वजह साफ नहीं हो सकी है। सीओ स्याना और एसपी सिटी घटनास्थल पर जांच पड़ताल करने में जुटे हैं।
mass-murder-young-man-attacked-on-7-people-with-shovel.jpg
एसएसपी संतोष कुमार सिंह के मुताबिक, गांव माजरा का एक मंदबुद्धि युवक बलवीर उर्फ बल्ला सोमवार सुबह अपने घर से फावड़ा लेकर निकला था। अचानक बलकटी से उसने 65 वर्षीय किसान नत्थी पुत्र हरिचंद पर हमला कर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद 40 वर्षीय विमला पत्नी प्रेमपाल की हत्या कर दी। इसके बाद 35 वर्षीय रविंद्र पुत्र नंदू पर को गंभीर रूप से घायल कर दिया। उसने गांव के रहने वाले पुष्पेंद्र, तेजपाल और नौरंग पर भी जानलेवा हमला किया। गंभीर रूप से घायल सभी किसानों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालत वाले किसानों को हायर सेंटर रेफर कर दिया। उधर, घटना की सूचना मिलते ही एसओ शत्रुघ्न के सीओ स्याना अलका सिंह घटनास्थल पर पहुंच गए। इसके बाद एसएसपी संतोष कुमार सिंह और एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी भी मौके पर पहुंचे।
यह भी पढ़ें- धार्मिक स्थल के अंदर तोड़फोड़, जगह-जगह मिले खून के छीटे, लोगों ने किया जमकर हंगामा

जो भी रास्ते में आया उस पर ही किया हमला

बताया जा रहा है कि बलवीर उर्फ बल्ला के सिर जैसे खून सवार था। रास्ते में जो भी उसके सामने आया, उस पर ही वह फावड़े से प्रहार करता चला गया। इस हमले में दो की मौके पर मौत हो गई। जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। पुलिस ने आरोपी बलवीर उर्फ बल्लू को गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें- एडीजी प्रशांत कुमार ने कानून-व्यवस्था और योगी सरकार को लेकर दिया ये बयान

गांव में भारी पुलिस फोर्स तैनात

घटना के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है। वहीं, ग्रामीणों में गुस्सा भी साफ देखा जा रहा है। फिलहाल तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है, जिसे देखते हुए मौके पर पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया गया है। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने दो लोगाें की मौत की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस गिरफ्त में आया युवक मंदबुद्धि है। फिलहाल पुलिस अधिकारी मामले की जांच में जुटी हैं। जांच के बाद वजह का खुलासा किया जाएगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी मस्जिद मुद्दे पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का पहला बयान, केंद्रीय मंत्री भी बोलेज्ञानवापी मामले को लेकर अखिलेश यादव ने हिंदू देवी-देवताओं पर की विवादित टिप्पणीअमरीकी शेयर बाजार धड़ाम, मंदी की आशंका के बीच दो साल की सबसे बड़ी गिरावटIPL 2022 LSG vs KKR : डिकॉक-राहुल के तूफान में उड़ा केकेआर, कोलकाता को रोमांचक मुकाबले में 2 रनों से हरायानोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेरपुलिस में मामला दर्ज, नाराज कांग्रेस विधायक का इस्तीफा, जानें क्या है पूरा मामलाडिकॉक-राहुल ने IPL में रचा इतिहास, तोड़ डाला वार्नर और बेयरेस्टो का 4 साल पुराना रिकॉर्डकर्क सहित इन राशि वालों के लिए धन-कारोबार की दृष्टि से अनुकूल है आज का दिन, पेशेवर यात्राएं होंगी सफल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.