योगी के मंत्री बोले- कोरोना से बचने के लिए करें ये उपाय, लोगों का जागरूक होना जरूरी

Highlights:

-प्रभारी मंत्री ने सपा-बसपा पर निशाना साधा

-उन्होंने कोरोना को लेकर जागरूक होने की अपील की

-योगी सरकार के कार्यों का बखान भी किया

बुलंदशहर। जनपद के प्रभारी मंत्री अशोक कटारिया ने शुक्रवार को कोरोना को लेकर नुस्खे सुझाये। इस दौरान उन्होंने कहा कि कोरोना से बचने के लिए तुलसी का सेवन करें, गर्म पानी पिये। साथ ही मंत्री लोगों को जागरूक करने की अपील भी की। वहीं सुशासन के तीन वर्ष कार्यक्रम में हिस्सा लेते हुए योगी सरकार की उपलब्धि और योजनाओं पर भी रोशनी डाली।

यह भी पढ़ें : कनिका संग पार्टी करने के बाद मंत्री पहुंचे थे नोएडा, 3 विधायक व कई अधिकारी आए थे संपर्क में

इस दौरान प्रभारी मंत्री ने सपा-बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि 3 साल पहले तक जिन अपराधियों नेताओं को संरक्षण प्राप्त हुआ करता था, योगीराज में उन्हें सही जगह भेज दिया गया है। योगी राज में उत्तर प्रदेश उत्तम प्रदेश बन रहा है और सिर्फ बुलंदशहर में ही 3 साल के अंदर 1342.02 करोड़ की धनराशि से विकास कार्य कराए गए हैं। जोकि इतने कम समय में अब तक किसी सरकार की ओर से नहीं किया गया था।

यह भी पढ़ें: coronavirus को लेकर पुलिस कर्मियों को भी किया गया अलर्ट, सौंपी सैनिटाइजर किट

प्रभारी मंत्री की ओर से दावा किया गया कि सड़कों को गड्ढा मुक्त कराया गया है, जबकि नमामि गंगे योजना के अंतर्गत 79.4 कि.मी. सीवर लाइन का निर्माण कराया गया है। स्वच्छ मिशन के तहत जहाँ शौचालयों का निर्माण कराया गया है तो वहीं स्याना तहसील में भवनों का निर्माण कराया गया है। सिकन्द्राबाद, बुलंदशहर और खुर्जा में नए सिरे से निर्माण कराया गया है तो वहीं दनकौर मार्ग पर सेतु निर्माण कराया गया है।

उन्होंने कहा कि खेतलपुर भैंसरोली में जहां राजकीय इंटर कॉलेज का निर्माण कराया गया है तो वहीं अगौता में भी विकास खण्ड भवन का निर्माण कराया गया है। अनूपशहर बाह्य न्ययालय में चार दिवारी कराई गई, तो वहीं मोहम्मदपुर खुर्द में कैटल शेड का निर्माण भी कराया गया है। बुलन्दशहर विकास प्राधिकरण के अंतर्गत 715.86 लाख और खुर्जा विकास प्राधिकरण 1073.81 लाख की धनराशि के विकास कार्य कराए गए हैं।

coronavirus
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned