scriptयूपी के इस खिलाड़ी ने नेशनल चैंपियनशिप में जीता सिल्वर मेडल, खुशी का माहौल | mohmmad zaid win silver medal in national championship | Patrika News

यूपी के इस खिलाड़ी ने नेशनल चैंपियनशिप में जीता सिल्वर मेडल, खुशी का माहौल

locationबुलंदशहरPublished: Nov 13, 2019 04:02:32 pm

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. नेशनल चैंपियनशिप में जीता सिल्वर मेडल. 10 साल के इस खिलाड़ी की नजर इंटरनेशनल चैंपियनशिप पर. पढ़ाई के साथ—साथ सुधार रहे अपने स्पोटर्स के हुंनर को

zaid.jpg
नोएडा. पंजाब के अमृतसर में आयोजित हुई आल इंडिया रोप स्कीपिंग चैंपियनशिप में नोएडा के जैद ने सिल्वर मेडल हासिलन किया हैं। यह प्रतियोगिता 6 से 12 नवंबर तक आयोजित की गई। इसमें देश के 12 से अधिक राज्यों की टीम ने हिस्सा लिया है। इन्होंंने दिल्ली की तरफ से हिस्सा लिया था। हालांकि दिल्ली की टीम प्रयोतियोगिता में रनर अप रही हैं। यह प्रतियोगिता अंडर 14 कैटागिरी में आयोजित की गई है।
यह भी पढ़ें

होमगार्डों के नाम पर खेला जा रहा था बड़ा खेल, लखनऊ तक मचा हड़कंप

नोएडा के मोहम्मद जैद ने बताया कि ने इससे पहले जूनियर रोप स्कीपिंग चैंपियनशिप 2019 में फ्री स्टाइल चैंपियनशिप में हिस्सा लिया था। यह चैंपियनशिप दिल्ली में आयोजित की गई थी। इसमें जैद ने सिल्वर मेडल हासिल किया हैं। ज़ैद दिल्ली के वसुंधरा स्थित एवरग्रीन पब्लिक स्कूल में फोर्थ क्लास के छात्र है। मोहमद ज़ैद नोएडा के सेक्टर 56 में रहते है। मोहम्मद जैद का कहना है कि नेशनल चैंपियनशिप में खेलने का दो बार मौका मिला है। जिनमें सिल्वर मेडल हासिल किया है। उन्होंने कहा कि आगे भी प्रदर्शन को शानदार रखा जाएगा।
उन्होंने कहा कि 2020 में आयोजित होने वाली इंटरनेशनल चैंपियनशिप में मेडल हासिल करने की तमन्ना है। उन्होंने कहा कि इंटरनेशनल चैंपियनशिप के लिए सलेक्शन हो चुका है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो