scriptट्यूब-वेल पर सो रहे किसान के साथ हुआ कुछ ऐसा, देखने वालों की निकल गई चीख, देखें वीडियो | murder of a farmer | Patrika News

ट्यूब-वेल पर सो रहे किसान के साथ हुआ कुछ ऐसा, देखने वालों की निकल गई चीख, देखें वीडियो

locationबुलंदशहरPublished: Jul 23, 2019 02:36:18 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

खबर की मुख्य बातें-
-ट्यूब-वेल पर सो रहे किसान की गला रेतकर हत्या कर दी गई
-सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है
-पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है

demo

ट्यूब-वेल पर सो रहे किसान के साथ हुआ कुछ ऐसा, देखने वालों की निकल गई चीख, देखें वीडियो

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश में आए दिन आपसी रंजिश में हत्या की घटना सामने आ रही हैं। ताजा मामला बुलंदशहर के पहासू थाना क्षेत्र का है। जहां ट्यूब-वेल पर सो रहे किसान की गला रेतकर हत्या कर दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।
यह भी पढ़ें

कड़ी होगी कांवड़ियों की सुरक्षा, Drone व cctv से रखी जाएगी नजर

दरअसल, बुलंदशहर के पहासू थाना इलाके के लालनेर गांव में संतोष देर रात अपने खेत में पानी लगाने के लिए गया था। मगर सुबह घर वापस नहीं लौटा। संतोष का शव उसके खेत में ही मिला और उसकी गला रेत कर हत्या की गई थी। संतोष की हत्या का तब पता चला जब आसपास के किसान खेत में पहुंचे। किसानों ने परिजनों को सूचना दी कि संतोष की निर्मम हत्या कर दी गई है और साथ ही पुलिस को भी इकतल्लाह दी।
यह भी पढ़ें

3 कांवड़ियों को गाड़ी ने मारी टक्कर, हरिद्वार से जल लेकर जा रहे थे राजस्थान, देखें वीडियो

मौके पर पहुंची इलाके की पुलिस ने संतोष के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने संतोष की हत्या के मामले में उसके परिजनों की तहरीर के आधार पर 2 लोगों को नामजद किया है और हत्या कांड की तहकीकात में जुट गई है। हालांकि संतोष की हत्या क्यों और किस मकसद से की गई यह वजह अभी साफ नहीं है।
इस मामले में मृतक के भाई योगेंद्र ने बताया कि रात को उनका भाई ट्यूब-वेल पर पानी लगाने गया था और रात को गला रेतकर उसकी हत्या कर दी गई। उसने आरोप लगाया है कि ट्यूबवेल मालिक और उसके बेटे ने उसकी हत्या कर दी। मौके पर पहुंचे सीओ शिकारपुर मनीष यादव में बताया हत्या का मामला सामने आया है। शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पीड़ित की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है और आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो