scriptBulandshahr : चामुंडा मंदिर में साध्वी की दुपट्‌टे से गला घोंटकर हत्या, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात | murder of sadhvi in chamunda temple in bulandshahr | Patrika News

Bulandshahr : चामुंडा मंदिर में साध्वी की दुपट्‌टे से गला घोंटकर हत्या, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात

locationबुलंदशहरPublished: Jul 15, 2021 02:37:27 pm

Submitted by:

lokesh verma

बुलंदशहर जिले के नरसेना थाना क्षेत्र के बुकलाना गांव स्थित चामुंडा मंदिर में दस साल से अपनी सेवा दे रही थीं साध्वी।

bulandshahr.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बुलंदशहर. यूपी के बुलंदशहर जिले में एक साध्वी की निर्मम हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि गुरुवार को साध्वी की दुपट्‌टे से गला घोंटकर हत्या कर दी गई है। आरोपी हत्या के बाद साध्वी का मोबाइल और बैंक की पासबुक के साथ कुछ अन्य सामान भी ले गए हैं। मंदिर पहुंचे लोगों ने साध्वी का शव देख पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते पुलिस विभाग में हड़कंप मचा गया। आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साध्वी की हत्या से लोगों में रोष है। तनाव को देखते हुए मौके पर पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया गया है।
यह भी पढ़ें- 9वी मंजिल से महिला ने लगाई छलांग तो फिल्मी अंदाज में पति ने पकड़ा हाथ, लोगों ने नीचे बिछा दिए गद्दे लेकिन..

दरअसल, यह घटना बुलंदशहर जिले के नरसेना थाना क्षेत्र के बुकलाना गांव स्थित चामुंडा मंदिर की है। बताया जा रहा है कि पिछले दस वर्ष से साध्वी चामुंडा देवी मंदिर में सेवा दे रही थी। लोगों ने बताया कि साध्वी बहुत ही सरल स्वभाव की थी। जब वह मंदिर पहुंचे तो साध्वी को वहां नहीं पाया। इसके बाद साध्वी को मंदिर के ऊपरी हिस्से में बने कमरे में देखा गया तो वह मृत अवस्था में पड़ी थीं। देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा था कि किसी ने दुपट्‌टे से गला घोंटकर उनकी हत्या की है। इसकी जानकारी मिलते ही मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। इसी बीच सूचना मिलते ही पुलिस टीम भी घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने जांच के लिए मौके पर डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया। प्रथम दृश्ट्या मामला लूटपाट के बाद हत्या का माना जा रहा है। क्योंकि पुलिस को मौके से साध्वी का मोबाइल और बैंक की पासबुक समेत कई सामान गायब मिले हैं।
सीओ स्याना अलका सिंह ने बताया कि साध्वी चामुंडा मंदिर में कई वर्षों से सेवा कर रही थीं। पुलिस मामले में गंभीरता से जांच कर रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो