डीजीपी के आदेश के बाद यूपी के इस शहर में यहां पढ़ी गई जुम्मे की नमाज- देखें वीडियो

डीजीपी के आदेश के बाद यूपी के इस शहर में यहां पढ़ी गई जुम्मे की नमाज- देखें वीडियो

Nitin Sharma | Updated: 16 Aug 2019, 04:45:01 PM (IST) Bulandshahr, Bulandshahar, Uttar Pradesh, India

मुख्य बातें

  • हाल ही में डीजीपी ने सड़क पर नमाज पढऩे को लेकर जारी किया था आदेश
  • डीजीपी के आदेश के बाद मस्जिद की छत पर अदा की गई जुम्मे की नमाज

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश में डीजीपी ओपी सिंह के आदेश के बाद अब सभी जिलों में रोड पर नमाज लगभग बंद कर दी गई है। बुलंदशहर की बात करें, तो यहां शुक्रवार को जुम्मे की नमाज सिटी के नुमाइश फ्लाई ओवर के नीचे मस्जिद की छत पर पढ़ी गई। इससे पहले यहां सड़क पर नमाज अदा जाती थी।

#DebateinCollege: खाने का नहीं कोई धर्म,रोटी,कपड़ा और मकान, सभी के लिए एक समान- देखें वीडियाे

मस्जिद की छत पर पढ़ी गई जुम्मे की नमाज

बुलंदशहर कोतवाली नगर क्षेत्र के नुमाइश फ्लाईओवर के नीचे आगाओ वाली मस्जिद में हर बार जुम्मे की नमाज रोड पर अदा की जाती थी। मगर डीजीपी ओपी सिंह के आदेश के बाद इस बार मस्जिद की छत पर नमाज अदा की गई। हालांकि सुरक्षा के लिए पहले ही मस्जिद के बाहर पुलिस तैनात कर दी गई। यहां पुलिस के आला अधिकारियों ने मस्जिद में मौजूद मुस्लिमों से छत पर नमाज पढऩे के लिए कहा। वहीं नमाज पढ़ रहे, लोगों ने कहा कि सरकार जो फैसला कर रही है। वह ठीक ही है, मगर यह मस्जिद छोटी है। जिसकी वजह से हम लोग बाहर बैठकर आसानी से नमाज़ पढ़ लिया करते थे। इसके साथ ही मस्जिद की छत पर इतने लोग नहीं आ सकते हैं। ऐसे में ही लोग नमाज अदा कर पा रहे है। उधर शुक्रवार को जो लोग मस्जिद में आ गये। उन्होंने नमाज पढ़ ली। बाकी के लोग दूसरी मस्जिदों में नमाज अदा करने के लिए चले गए थे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned