scriptपड़ोसी तीन साल से कर रहा था युवती से दुष्कर्म, पीड़िता ने बयां की चौंकाने वाली सच्चाई | Neighbor arrested for raping a girl for three years | Patrika News

पड़ोसी तीन साल से कर रहा था युवती से दुष्कर्म, पीड़िता ने बयां की चौंकाने वाली सच्चाई

locationबुलंदशहरPublished: Sep 12, 2019 04:42:58 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- बुलंदशहर जिले के शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का मामला- दो बार गर्भवती होने पर जबरन कराया गर्भपात- युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को जेल भेजा

rape.jpg

rape

बुलंदशहर. शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक युवती ने पड़ोसी युवक पर तीन साल तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। युवती का आरोप है कि पड़ोसी युवक उसे तीन साल पहले पानीपत ले गया था और शादी का झांसा देकर उसके संग लगातार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इसी बीच वह अपनी बहन की शादी करने के बदा उससे शादी करने की बात कहते हुए उसे पिता के घर छोड़ गया, लेकिन अब वह शादी से इनकार कर रहा है। पीड़िता के आरोपों पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली पीड़ित युवती का कहना है कि उसके पड़ोस में रहने वाला आमिर पुत्र नूर मोहम्मद उससे शादी करने की बात कहते हुए तीन साल पहले पानीपत ले गया था। जहां बतौर पत्नी घर में रखने की बात करते हुए शादी करने का वादा किया था। पीड़िता का कहना है कि जब भी शादी की बात करती तो वह उसे इधर-उधर की बात कहकर टालने लगा। इसी बीच जब वह दो बार गर्भवती हुई तो आरोपी ने उसका गर्भपात भी करा दिया।
यह भी पढ़ें

Video: पासपोर्ट सेवा केंद्र में मैनेजर से मारपीट, सीएम से शिकायत करते ही अधिकारी पर बड़ी कार्रवाई

पीड़िता ने बताया कि वह अक्सर अपनी बहनों की शादी के बाद शादी के लिए कहता था। पीड़िता ने बताया कि करीब 10 माह पहले आमिर उसे यह कहते हुए पिता के घर छोड़ गया कि बहनों की शादी के बाद वह उससे शादी करेगा। 17 अगस्त को आमिर ने अपनी बहनों की भी शादी कर दी। इस पर जब उसने शादी के लिए कहा तो आमिर मुकर गया। इतना ही नहीं उसे जान से मारने की धमकी भी दी है। इस मामले में कोतवाली प्रभारी अवनीश कुमार का कहना है कि आरोपी आमिर को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो