script

नवजात शिशु को नोच रहे कुत्ते पर पड़ी महिला की नजर तो दिखा ऐसा नजारा, हर कोई रह गया दंग, देखें वीडियो

locationबुलंदशहरPublished: Sep 11, 2019 02:12:14 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-नवजात शिशु को पैदा होते ही तालाब किनारे फेंक कर फरार हो गए
-गांव में जैसे ही नवजात की खबर लगी तो तत्काल एक महिला ने उसको कब्जे में लिया और पुलिस को सूचना दी
-उसको जब जिला अस्पताल लाया गया तो जब तक उसकी मौत हो चुकी थी

screenshot_from_2019-09-11_14-01-36.jpeg
बुलंदशहर। जनपद में इंसानियत को शर्मसार करने देने मामला सामने आई है। जहां कोई नवजात शिशु को पैदा होते ही तालाब किनारे फेंक कर फरार हो गए। गांव में जैसे ही नवजात की खबर लगी तो तत्काल एक महिला ने उसको कब्जे में लिया और पुलिस को सूचना दी। उसको जब जिला अस्पताल लाया गया तो जब तक उसकी मौत हो चुकी थी। फिलहाल पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
यह भी पढ़ें

बदमाशाें ने इस ब्रांडेंड शोरूम में डाला डाका, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

दरअसल, बुलंदशहर के खुर्जा देहात के गांव सीकर आ में बुधवार सुबह तब सनसनी फैल गई जब तालाब के किनारे नवजात शिशु पड़ा मिला। आनन-फानन में पहुंचे गांव के लोगों ने नवजात शिशु को कब्जे में लिया। बताया जा रहा है कि कुत्ते ने भी उस पर हमला कर दिया था। जिससे उसके सिर पर चोट के निशान आए थे। उसी बीच एक महिला ने ममता दिखाते हुए नवजात को वहां से उठाया और अपने कब्जे में ले लिया। इस बीच गांव वालों ने पुलिस को भी सूचना दे दी।
यह भी पढ़ें

मेट्रों में पिस्टल लेकर घुस रही युवती गिरफ्तार, गुड़गांव की रहने वाली है युवती

गांव से नवजात को जब खुर्जा अस्पताल में लेकर पहुंचे तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। फिलहाल पुलिस ने उसको कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में गांव की रहने वाली महिला ज्ञानों ने बताया कि हमारे गांव के तालाब के पास नवजात शिशु मिला है जो कि लड़का है। उसे कोई फेंक कर चला गया। जिस पर कुत्तों ने हमला कर दिया। जैसे ही हम लोगों को पता लगा तत्काल हमने इस को अपने कब्जे में ले लिया। इस मामले में कोतवाली देहात खुर्जा इंस्पेक्टर सतवीर कुमार ने बताया कि पुलिस को नवजात की सूचना मिली थी। तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस उसको अस्पताल लेकर गई। जिसको अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया। बच्चे का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले में कार्रवाई की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो