scriptतेज रफ्तार के कहर ने फिर ले ली जान, लोगों ने हाइवे पर लगाया जाम | one died and one injured in road accident | Patrika News

तेज रफ्तार के कहर ने फिर ले ली जान, लोगों ने हाइवे पर लगाया जाम

locationबुलंदशहरPublished: Aug 30, 2019 06:08:35 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

खबर की मुख्य बातें-
-बाइक और रिक्शा को टक्कर मारने का मामला सामने आया है
-जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया
-मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई

screenshot_from_2019-08-30_18-02-57.jpeg
बुलंदशहर। जनपद के एनएच 91 पर एक बार फिर रोडवेज बस का कहर देखने को मिला है। जिसमें बाइक और रिक्शा को टक्कर मारने का मामला सामने आया है। जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई।
यह भी पढ़ें

रात में सो रहे माता-पिता और बेटी को कीड़े ने काटा, सुबह इस हाल में मिले तीनाें, परिवार में छा गया मातम

दरअसल, बुलंदशहर के थाना सिकन्द्राबाद क्षेत्र के एनएच 91 रोडवेज बस ने मोटरसाइकिल सवार और रिक्शे में जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें एक युवक की मौत हो गई और दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंचे लोगों ने घायल को जिला अस्पताल में पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी। गुस्साए लोगों ने हाइवे जाम कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने समझा-बुझाकर सब लोगों को वहां से हटाया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
यह भी पढ़ें

आम्रपाली के 6 प्रोजेक्टों के फ्लैटों की लिस्ट सुप्रीम कोर्ट में पेश, जल्द रजिस्ट्री कर सौंपी जाएगी चाबी

उधर, इस मामले में घायल आसिफ ने बताया कि वह नोएडा से अपने गांव अलौली आ रहे थे। उसी दौरान बिलसुरी पर रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। जिसमें मेरे साथी की मौत हो गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इस मामले में कोतवाली सिकन्द्राबाद के इंस्पेक्टर सुनील कुमार सिंह ने बताया कि एक्सीडेंट का मामला सामने आया था। मौके पर पहुंच घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया। मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो