scriptमोटरसाइकिल ठीक कराने घर से निकला था बेटा, लेकिन न खुद वापस लौटा और न बाइक | one died in road accident | Patrika News

मोटरसाइकिल ठीक कराने घर से निकला था बेटा, लेकिन न खुद वापस लौटा और न बाइक

locationबुलंदशहरPublished: Sep 08, 2019 03:46:36 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-शनिवार की देर शाम तेज रफ्तार दो बाइकों की आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हो गई
-बाइकों की भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई
-नगर निवासी प्रकाश सैनी का पुत्र संजय बाइक मैकेनिक के यहां अपनी बाइक ठीक कराने गया था

screenshot_from_2019-09-08_15-33-35.jpeg
बुलंदशहर। जनपद के जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र स्थित औरंगाबाद रोड पर दो बाइकों की आमने सामने से जोरदार भिड़ंत हो गई। जिसमें तीन लोग घायल हो गए, वहीं एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नगर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

मां ने दो साल की बेटी को पिलाया कीटनाशक, एंबुलेंस का इंतजार किए बिना मासूम को लेकर दौड़े पुलिसकर्मी

जानकारी के मुताबिक शनिवार की देर शाम बुलंदशहर जहाँगीराबाद- औरंगाबाद रोड पर तेज रफ्तार दो बाइकों की आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हो गई। बाइकों की भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए। नगर निवासी प्रकाश सैनी का पुत्र संजय बाइक मैकेनिक के यहां अपनी बाइक ठीक कराने गया था। मैकेनिक की बाइक लेकर वापस लौटते समय संजय की बाइक मुल्लानी से आ रही एक बाइक से भिड़ंत हो गई। जिस पर तीन लोग सवार होकर आ रहे थे।
यह भी पढ़ें

घरों में LPG गैस की जगह लेगी ये चीज, सरकार करने जा रही बहुत बड़ा बदलाव

बाइकों की भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि संजय (30 वर्ष) पुत्र प्रकाश सैनी निवासी आह्नग्रान की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था में सोनू पुत्र बालकिशन, हरस्वरूप व जगदीश पुत्र मलुआ निवासी मुल्लानी को सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां से सोनू की हालत गम्भीर देखते हुए हायर सेन्टर के लिए रेफर कर दिया गया। वहीं मृतक के ससुर बिन्नामी पुत्र कन्छिद की ओर अज्ञात बाइक चालक के खिलाफ कोतवाली जहांगीराबाद में मुकदमा दर्ज कराया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो