बीयर ने ले ली पीएसी के जवान की जान, पुलिस भी हैरान

औरंगाबाद थाना एरिया के पिपाला गांव में एक पीएसी के जवान की हत्या कर दी गई। बाद को शव को लखावटी नहर के पास फेंक दिया था।

By: virendra sharma

Published: 15 Nov 2018, 02:54 PM IST

बुलंदशहर. औरंगाबाद थाना एरिया के पिपाला गांव में एक पीएसी के जवान की हत्या कर दी गई। बाद को शव को लखावटी नहर के पास फेंक दिया था। पुलिस ने घटनास्थल से मृतक जवान का बैग, मोबाइल, चार बीयर की बोतल, एक खाली शराब का पव्वा आदि सामान बरामद किया था। इस मामले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस कई एंगल से मामले की जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें: 16 हजार में बंदूक और राइफल की कीमत है 38 हजार, जानिए क्या है पिस्टल और रिवाल्वर के रेट

बता दें कि चार दिन पहले पिपाला गांव का रहने वाला टिंकू उर्फ टीकम पीएसी का जवाब था। यह मंगलवार को अचानक गायब हो गया था। लेकिन वह देर रात तक भी वापस घर नहीं लौटा तो उसकी खोजबीन शुरू हुई। लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। सूचना मिलने पर औरंगाबाद कोतवाली पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया था। बाद में पीएसी के जवान का शव लखावटी नहर के पास मिला था। मृतक के मुह और शरीर पर चोटों के निशान मिले थे। पुलिस को मौके से मिले उनके सामान से आंशका जता रही है कि आरोपियों को पीएसी का जवान जानता था।

पुलिस को आंशका है कि आरोपियों ने मृतक के साथ में पहले बीयर की पार्टी की थी। उसके बाद में किसी बात को लेकर उससे विवाद हो गया था। नशे में आरोपियों ने पीट-पीटकर पीएसी के जवान की हत्या कर दी। अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृतक पीएसी के जवान की बीयर पीने की पूष्टि नहीं हुई है। पुलिस आंशका जता रही है कि आरोपियों ने पीएसी के जवान को बीयर पिलाने की कोशिश की थी। मृतक ने बीयर नहीं पी तो उसकी हत्या कर दी।

मोबाइल की कॉल डिटेंल में लोकेशन मिली बुलंदशहर की

पुलिस ने उनके मोबाइल की कॉल डिटेंल निकलवाई तो चौकानें वाला मामला सामने आया है। पीएसी के जवान की अंतिम बार लोकेशन बुलंदशहर के स्याना बस स्टैंड की मिली थी और उसके 15 मिनट बाद ही लोकेशन लखावटी गंग नहर की मिली थी। वहीं परिजनों से किसी से रंजिश होने से इंकार किया है। बुलंदशहर के एसएसपी केबी सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। घटना में करीबी का हाथ है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। उधर बुधवार को शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: यूपी के इन जिलों में नदी में चलेंगी ऐसी बोट, जो हवा में उड़ेगी और सड़क पर दौड़ेगी

virendra sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned