scriptबेटी पर गैंगरेप और लूट का मुकदमा दर्ज कराने वाले मां-बाप को पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक- देखें वीडियो | parents gave fake loot and gangrape complaint against her daughter | Patrika News

बेटी पर गैंगरेप और लूट का मुकदमा दर्ज कराने वाले मां-बाप को पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक- देखें वीडियो

locationबुलंदशहरPublished: Aug 05, 2019 04:34:28 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

मां- बाप ने बेटी के खिलाफ ही दर्ज कराया था लूट और गैंगरेप का फर्जी मुकदमा
पुलिस ने मामले की जांच में खुलासा होते ही मां- बाप को भेजा जेल

news

बुलंदशहर। यूपी के बुलंदशहर में 31 तारीख को घर में लूट और गैंगरेप के मामले में पुलिस ने ऐसा खुलासा किया। जिसे जानकर पुलिस अधिकारी ही नहीं बल्कि पड़ोसी भी दंग रह गये। दरअसल मामले को संदिग्ध देखते हुए पुलिस जांच में जुटी थी। मां- बाप ने बेटी पर ही लूट और गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने का आरोप लगाया था। जिसका खुलासा करते हुए पुलिस ने मां- बाप को ही जेल भेज दिया।

 

माता- पिता पुलिस को दी थी घर में लूट और गैंगरेप की शिकायत

जानकारी के अनुसार, बुलंदशर के स्याना इलाके में 31तारीख को महिला के साथ गैंगरेप और लूट के मामले में पुलिस ने तत्काल एफआईआर दर्ज की थी। पीडि़त ने वारदात को अंजाम देने का आरोप अपनी बेटी समेत तीन लोगों पर लगाया। पुलिस ने मामले की जांच की, तो घर में लूट और मां के साथ गैंगरेप की वारदात ही फर्जी निकली।

पुलिस के अनुसार माता- पिता ने अपनी बेटी को फसाने के लिए गैंगरेप और लूट की झूठी घटना रची थी। पुलिस ने पूछताछ में पता लगा है मनोज की बेटी ने अपनी बिरादरी के लड़के से शादी की थी और 3 महीने बाद वह दूसरी जाति के लड़के साथ चली गई थी। इसे परिवार नाराज था। माता- पिता लड़की के प्रेमी और लड़की को फंसाना चाहते थे। इस मामले में एसएसपी ने बताया कि 31 तारीख को यह घटना सामने आई थी तत्काल पीडि़ता का मेडिकल और मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में मनोज की पत्नी ने कोतवाली स्याना में मुकदमा दर्ज कराया था। छानबीन के बाद पता चला कि अपनी बेटी को फंसाने के चक्कर में उन्होंने ये झूठा मुकदमा दर्ज कराया था। इस पर पुलिस ने पति पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो