scriptलोकसभा चुनाव से पहले भाजपा की मुश्किलें बढ़ीं, लोगों ने कर दिया ये बड़ा ऐलान | people announced to boycott lok sabha election 2019 | Patrika News

लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा की मुश्किलें बढ़ीं, लोगों ने कर दिया ये बड़ा ऐलान

locationबुलंदशहरPublished: Nov 11, 2018 05:42:19 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

लोगों ने पंचायत का आयोजन कर स्थानीय विधायक व सांसद पर आरोप लगाते हुए गांव में घुसने पर विरोध करने की रणनीति पर एकजुटता दिखाई।

बुलंदशहर। जिले में अब भारतीय जनता पार्टी के वर्तमान सांसद और विधायक का विरोध होना शुरू हो गया है। ताजा मामला शिकारपुर क्षेत्र के गांव चांदोक का है। जहां रविवार को सर्व समाज के लोगों ने एक पंचायत का आयोजन किया और स्थानीय विधायक व सांसद पर आरोप लगाते हुए गांव में किसी भी राजनीतिक दल को घुसने पर उसका विरोध करने की रणनीति पर एकजुटता दिखाई।
यह भी पढ़ेंं : लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटे इस दिग्गज नेता का मायावती ने काटा टिकट, जानिए क्यों!

बता दें कि प्रदेश के कई जिलों से लगातार भाजपा विधायकों और सांसदों का विरोध होने की खबरें जैसे अब आम बात हो चली हैं। इसी कड़ी में बुलन्दशहर जिले के गांव चांदोक का नाम भी जुड़ गया है। जिले की शिकारपूर तहसील के गांव चांदोक में गांव के सर्व समाज के लोगों ने अपने स्थानीय विधायक और जिले के सांसद के खिलाफ पंचायत का आयोजन किया।
यह भी पढ़ें

लोकसभा चुनाव से पहले मुस्लिमों को लुभाने के लिए भाजपा ने खेला यह बड़ा दाव

गुस्साए ग्रामीणों ने एकजुटता दिखाते हुए जनप्रतिनिधियों पर आरोप लगाया कि उनके क्षेत्र की सड़क लम्बे संमय से जर्जर हैं और इस तरफ़ स्थानीय सांसद व विधायक कोई ध्यान भी नहीं है। लोगों ने विरोध दर्ज कराते हुए पंचायत में फैसला लिया कि वह आने वाले चुनावों में हर राजनीतिक दल के नेता का पुरजोर विरोध करेंगे। ग्रामीणों का कहना है कि वह अगामी लोकसभा चुनाव का बहिष्कार करेंगे और किसी को भी वोट नहीं देंगे। वह आगामी चुनावों में किसी भी राजनीतिक दल के किसी भी नेता को अपने गांव में कतई नहीं घुसने देंगे। इस मौके पर उन्होंने स्थानीय विधायक और सांसद के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो