scriptस्वतंत्रता दिवस पर यूपी के इस शहर में जमकर हुई फायरिंग और पथराव, वीडियो देखकर सहम जाएंगे आप | people terrorise to stone pelting and firing in Bulandshahar | Patrika News

स्वतंत्रता दिवस पर यूपी के इस शहर में जमकर हुई फायरिंग और पथराव, वीडियो देखकर सहम जाएंगे आप

locationबुलंदशहरPublished: Aug 15, 2019 06:47:24 pm

Submitted by:

Iftekhar

सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना
पुलिस आरोपियों को तलाशने में जुटी

bulaNDSHAHAR

 

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में कोतवाली से महज 500 मीटर की दूरी पर दबंगों ने दहशत का खूनी खेल खेला। दबंगों ने पहले पथराव किया फिर लाठी-डंडों से पीटा और इतना ही नहीं खुलेआम दहशत बढ़ाने के लिए फायरिंग भी की। यह सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। कोतवाली नगर से 500 मीटर की दूरी पर दो पक्षों में कहासुनी के बाद विवाद इतना बढ़ गया कि पहले जमकर पथराव हुआ, फिर फायरिंग हुई और लाठी डंडे भी चले। यह सब कुछ आघा घंटे से ज्यादा तक होता रहा और इलाके की पुलिस को भनक तक नहीं लगी। दोनों ओर से हुई इस हिंसा में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने पूरे मामले में 7 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है और उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश की बात कह रही है।

पीड़ित फहीम की माने तो मामूली कहासुनी के बाद विवाद इतना बढ़ गया कि दबंगों ने उसके घर में आकर पहले पथराव किया। फिर फायरिंग की और लाठी-डंडों से पूरे परिवार को जमकर पीटा। इलाके में माहौल को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। ऐसे में एक बार फिर खाकी पर सवाल खड़ा होता है कि खाकी का इकबाल इतना भी नहीं कि दबंग कोतवाली से महज 500 मीटर की दूरी पर दहशत फैलाने के लिए पहले पथराव करते हैं। फिर फायरिंग करते हैं और फिर पूरे परिवार को लाठी डंडों से पीट-पीटकर जान से मारने की कोशिश करते हैं और दहशत बनाकर आसानी से फरार भी हो जाते हैं।

उधर, इस मामले में एसपी सिटी अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि गुरुवार को ऊपरकोट इलाके पर मामूली विवाद को लेकर फायरिंग हुई। फहीम की तहरीर पर सात लोगों के खिलाफ कोतवाली नगर में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो