इन लोगों की सूचना देने पर मिलेगा एक लाख रुपये का र्इनाम, इस नंबर पर करें काॅल

इन लोगों की सूचना देने पर मिलेगा एक लाख रुपये का र्इनाम, इस नंबर पर करें काॅल

lokesh verma | Publish: Mar, 17 2019 12:43:40 PM (IST) Bulandshahr, Bulandshahar, Uttar Pradesh, India

सामूहिक बलात्कार के आरोपियों का सुराग देने वाले को एक लाख के र्इनाम का एेलान

बुलंदशहर. सप्ताहभर पूर्व देर रात शादी समारोह से बाइक पर सवार होकर घर लौट रही किशोरी से सामूहिक बलात्कार के मामले में पुलिस ने बड़ा कदम उठाया है। गैंगरेप के आरोपियों को पकड़ने में नाकाम होने के बाद पुलिस ने आरोपियों की जानकारी देने वाले को एक लाख का इनाम देने का एेलान किया है। जानकारी देने वाले कि पहचान गुप्त रखी जाएगी। पुलिस ने इनाम देने की घोषणा का संदेश सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। वायरल संदेश में पुलिस ने मोबाइल नंबर 9454404784 भी जारी किया है। बता दें कि गैंगरेप पीड़िता किशोरी एक सप्ताह से हाॅस्पिटल में भर्ती है।

यह भी पढ़ें- मदरसों में पढ़ने वाले देशभर के हजारों छात्र लोकसभा चुनाव में नहीं करेंगे मतदान, जानिये क्यों

बता दें कि बुलंदशहर के थाना जहांगीराबाद क्षेत्र में पिछले रविवार को शादी समारोह से भार्इ के साथ घर लौट रही बाइक सवार किशोरी के साथ कार सवार चार बदमशों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था। उस दौरान आरोपियों ने बाइक सवार भाई-बहन को टक्कर मारते हुए भाई को लूट लिया था। वहीं किशारी का अपहरण कर ले गए थे। इस मामले में परिजनों आैर लोगों के हंगामे के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। परिजनों द्वारा सप्ताहभर से लगातार बनाए जा रहे दबाव को देखते हुए अब बुलंदशहर पुलिस ने आरोपियों की पहचान बताने वाले को एक लाख रुपये का र्इनाम देने की घोषणा की है।

यह भी पढ़ें- कांग्रेस की चौथी लिस्ट में कैराना से इस पूर्व सांसद को मिला टिकट, टेंशन में गठबंधन, त्रिकोणीय मुकाबले के आसार

पुलिस का कहना है कि आरोपियों की जानकारी देने वाले की पहचान गुप्त रखी जाएगी। पुलिस ने इसको लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी की है, जो अब तेजी से वायरल हो रही है। बुलंदशहर के एसएसपी एन कोलांची ने बताया कि छात्रा के अपहरण और गैंगरेप मामले में र्इनाम की घोषणा की गई है। जानकारी देने वाले को यह र्इनाम दिया जाएगा। हालांकि पुलिस टीम भी आरोपियों की पहचान करने में जुटी है। उन्होंने कहा कि जल्द ही सभी आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे।

यह भी पढ़ें- भाजपा कार्यालय के बाहर इस वरिष्ठ नेता पर हुआ जानलेवा हमला, खबर सुनते दौड़े भाजपार्इ, देखें वीडियो

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned