scriptVideo: प्रधानमंत्री को सुनने के लिए यूपी के इस जिले में पहुंचे कम लोग | PM Narendra Modi Mera Booth Sabse Majboot Programme News | Patrika News

Video: प्रधानमंत्री को सुनने के लिए यूपी के इस जिले में पहुंचे कम लोग

locationबुलंदशहरPublished: Mar 01, 2019 02:33:46 pm

Submitted by:

sharad asthana

– वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए पार्टी कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
– पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश के भी प्रत्‍येक जिले में की गई थी तैयारी
– बुलंदशहर में रविंद्र नाट्यशाला में नुमाइश के लिए लगे टेंट में ही किया गया अस्‍थाई रूप से इंतजाम

Bulandshahar

Video: प्रधानमंत्री को सुनने के लिए केवल 50-60 लोग पहुंचे

बुलंदशहर। भाजपा के ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ कार्यक्रम के तहत गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए पार्टी कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए। इस दौरान पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश के भी प्रत्‍येक जिले में तैयारी की गई थी। तय समय पर भाजपा कार्यकर्ता भी कार्यक्रम स्‍थल पर पहुंच गए और पीएम के मन की बात सुने। बुलंदशहर में भी कार्यक्रम के तहत कई बड़े नेताओं के साथ ही कार्यकर्ता पहुंचे लेकिन उनकी संख्‍या 50-60 ही रही। इस वजह से स्‍थल पर पड़ी कई कुर्सिंया खाली रहीं। हालांकि, भाजपा नेता का कहना है क‍ि बाद में ये सीटें भर गई थीं। वहीं, बिजनौर जैसे शहर में इस कार्यक्रम में काफी भीड़ रही।
यह भी पढ़ें

Video: अभिनंदन को रिहा किए जाने की खबर मिलते ही देवबंदी मौलाना ने पाकिस्‍तान व भारत को दी यह नसीहत

पीएम ने संबोधित किया ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ प्रोग्राम को

2019 लोकसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ प्रोग्राम को संबोधित किया। इसके लिए बुलंदशहर में रविंद्र नाट्यशाला में नुमाइश के लिए लगे टेंट में ही अस्‍थाई रूप से इंतजाम किया गया। इस प्रोग्राम में मुख्य अतिथि राज्‍यसभा सांसद एवं राष्ट्रीय प्रवक्ता जेवीएल नरसिंहा भी शामिल हुए। इस दौरान जेवीएल ने बताया कि विंग कमांडर के बारे में विदेश मंत्रालय देशवासियों को पल-पल की जानकारी दे रहे हैं। उन्‍होंने बताया कि इस मामले में राजनीतिक बयान देना उचित नहीं है। केंद्र सरकार डिप्लोमेटिक स्तर पर हर तरह प्रयास कर रही है।
यह भी पढ़ें

Video: शराबियों के बीच पहुंची यह भाजपा नेत्री तो दिखा ऐसा नजारा

ये भी रहे मौजूद

उन्‍होंने कहा कि देश को सुरक्षित रखने और आतंकवाद खत्म करने के लिए सेना पूरी तरह प्रतिबद्ध है। देश की सेना कई बार पराक्रम दिखा चुकी है। आज पाकिस्तान की आवाज से पता चलता है कि वह पूरी तरह अलग-थलग पड़ चुका है। विश्व के सभी देश भारत का समर्थन कर रहे हैं। इस अवसर पर सांसद भोला सिंह, स्याना विधायक देवेंद्र सिंह लोधी, भाजपा जिला अध्यक्ष हिमांशु मित्तल, शरद त्रिवेदी, आनंद चौधरी और समीर भी मौजूद रहे। इस बारे में मीडिया प्रभारी शरद त्रिवेदी का कहना है क‍ि ऐसा कुछ नहीं था। भीड़ काफी आई थी। बूथ का प्रोग्राम था। शुरू में कुछ सीटें खाली रही थीं, जो बाद में भर गई थीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो