VIDEO: मोबाइल लूटकर भाग रहे बदमाश को पुलिस ने ऐसे पैर में गोली मारकर गिराया, एक हुआ फरार

VIDEO: मोबाइल लूटकर भाग रहे बदमाश को पुलिस ने ऐसे पैर में गोली मारकर गिराया, एक हुआ फरार

Nitin Sharma | Updated: 20 Jul 2019, 04:18:45 PM (IST) Bulandshahr, Bulandshahar, Uttar Pradesh, India

मुख्य बातें

  • चेकिंग के दौरान पुलिस ने मुठभेड़ में दबोचा एक बदमाश, दूसरा फरार
  • पुलिस बदमाश के दूसरे साथी का भी पता लगाने में जुटी

बुलंदशहर। शहर में पुलिस के अलर्ट होने बावजूद स्कूटी सवार बदमाशों ने इलाके में मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम दे दिया। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस चौराहों पर वाहनों की चेकिंग में जुट गई। जैसे ही पुलिस ने स्कूटी सवार बदमाशों को रोकने का प्रयास किया, उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जिसके बाद पुलिस ने एक बदमाश को गोली से घायल कर दबोच लिया। जबकि उसका दूसरा साथी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक स्कूटी और तमंचा बरामद किया है।

VIDEO: जींस बनाने की फैक्ट्री में टैंक सफाई के दौरान 3 मजदूरों की हुई मौत से मचा हड़कंप

देर रात पुलिस को मिली थी मोबाइल लूट की शिकायत

जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर रात पुलिस की रात लगभग 11:30 बजे खुर्जा के देवी मंदिर से मोबाइल लूटकर भाग रहे बदमाश से मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने सूचना मिलते ही जंक्शन रोड शोंदा गांव के पास घेरा बंदी कर बदमाशों को दबोचने का प्रयास किया। खुद को घिरता देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी फायरिंग करते हुए एक बदमाश शहजाद के पैर में गोली मार दी। जबकि उसका दूसरा साथी आरिफ निवासी खुर्जा मौके से फरार हो गया। फरार बदमाश की तलाश के लिए पुलिस ने कॉबिंग की। लेकिन आरोपी का कुछ पता नहीं लगा। उधर गिरफ्तार शहजाद के पास से पुलिस ने लूटा गया मोबाइल, एक स्कूटी, 315 बोर का तमंचा व चार जिंदा कारतूस बरामद किये है। पुलिस ने बताया कि शहजाद के ऊपर आधा दर्जन मुकदमे लूट चोरी के विभिन्न थानों में दर्ज हैं शहजाद सरधना जिला मेरठ का रहने वाला है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned