scriptपरिजनों से हुई कहासुनी तो अंधेरे में रेलवे ट्रैक के पास जा पहुंचा शख्स, घर मिली ऐसी जानकारी की मच गया कोहराम | police found guy dead body near railway track in bulandshahr | Patrika News

परिजनों से हुई कहासुनी तो अंधेरे में रेलवे ट्रैक के पास जा पहुंचा शख्स, घर मिली ऐसी जानकारी की मच गया कोहराम

locationबुलंदशहरPublished: Sep 13, 2019 08:01:13 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

देर रात परिजनों से कहासुनी के बाद घर से निकल गया था युवक
सुबह के समय रेलवे ट्रैक के पास पड़ा मिला शव
पुलिस की सूचना पर पहुंचा परिवार

बुलंदशहर। जिले के गुलावठी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बराल रेलवे स्टेशन के पास पुलिस चौकी से महज 200 मीटर की दूरी पर एक 18 वर्षीय युवक का शव रेलवे ट्रैक पर मिला है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कर ली है। वही परिजनों को सूचना मिलते ही कोहराम मच गया। गांव के सैंकड़ों लोग मौके पर पहुंच गये।

खेत में ऐसे बैठी महिला के साथ दो युवकों ने की गंदी हरकत, ग्रामीणों ने दी तालिबानी सजा

परिजनों से कहासुनी के बाद घर से बाहर निकला था युवक

पुलिस की माने तो मृतक सागर पुत्र सूरज मंदबुद्धि था। और काफी समय से अवसाद में रह रहा था, परिजनों के मुताबिक बीते रात उसकी अपने परिजनों से किसी बात पर कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद वह घर से बाहर निकल गया। मृतक युवक का शव रेलवे ट्रैक पर जिस अवस्था में मिला है। उससे प्रतीत होता है कि युवक ने कोई जहरीला पदार्थ भी सेवन किया है। मृतक सागर के मुंह से झाग बह रहे थे और रेलवे ट्रैक पर पड़ा हुआ था। मृतक के भाई शिवा ने बताया कि घर में किसी बात पर कहा सुनी हो गई थी। उसके बाद वह अचानक घर से गायब हो गया था। वहीं सुबह उसका शव रेलवे लाइन के पास पड़ा मिला। वहीं लोगों ने इसकी जानकारी आरपीएफ के अफसरों को दी। सूचना पर पहुंचे आरपीएफ के इंस्पेक्टर अनिल वर्मा ने बताया कि शव का पंचनामा भरकर शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल पीएम रिपोर्ट के बाद ये स्पष्ट हो पायेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो