scriptBJP नेता को थाने में थर्ड डिग्री टार्चर, दरोगा समेत तीन पुलिसकर्मियों पर हुई ये कार्रवाई, देखें वीडियो | police gave third degree tourtre to BJP leader in police station | Patrika News

BJP नेता को थाने में थर्ड डिग्री टार्चर, दरोगा समेत तीन पुलिसकर्मियों पर हुई ये कार्रवाई, देखें वीडियो

locationबुलंदशहरPublished: Oct 13, 2019 10:54:37 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- अगौता थाने में सामने आया यूपी पुलिस का बर्बर चेहरा- भाजपा नेता को बिना किसी जुर्म के थाने लाकर बेरहमी से पीटा- गंभीर हालत में भाजपा नेता जिला अस्पताल में भर्ती

bulandshahr.jpg
बुलंदशहर. यूपी के बुलंदशहर में पुलिस की बर्बरता का मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि बिना जुर्म बताए पुलिसकर्मी एक भाजपा नेता को घर से उठा ले गए और थाने में बंदकर जुर्म कुबूलने के नाम पर रातभर थर्ड डिग्री का इस्तेमाल किया गया। इतना ही नहीं पुलिसकर्मियों ने भाजपा नेता के पैरों को जूते से भी कुचला और जमकर फट्टे-डंडे मारे गए। इस घटना को लेकर भाजपा विधायक देवेंद्र लोधी ने कड़ी आपत्ति जतार्इ है। वहीं मामले का संज्ञान लेते हुए एसएसपी ने थाना इंचार्ज समेत तीन पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया है।
यह भी पढ़ें

SDM को आधी रात युवती से मंदिर में रचानी पड़ी शादी, जानिये पूरा मामला

यूपी पुलिस का यह बर्बर चेहरा अगौता थाने में सामने आया। स्याना विधानसभा क्षेत्र के तेजगढ़ी की मढैया गांव निवासी लक्ष्मी प्रताप सिरोही भाजपा नेता को पुलिस बीती रात उनके घर से बिना जुर्म बताए उठाकर अगौता थाने ले आई। पुलिस ने पूरी रात भाजपा नेता को उस जुर्म को कबूलने के लिए थर्ड डिग्री दिया। भाजपा नेता अगौता थाने में पूरी रात रहम की भीख मांगता रहा, लेकिन जल्लाद बनी पुलिस का दिल भाजपा नेता पर नहीं पसीजा।
पुलिस तरह-तरह से थर्ड डिग्री देती रही और जुर्म को कुबूल करने के लिए उस पर दबाव बनाती रही। पूरी रात थर्ड डिग्री से भाजपा नेता की हालत खराब हो गई। आनन-फानन में भाजपा नेता के परिजनों को बुलाकर उनके सुपुर्द किया गया। इसके बाद परिजनों ने उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनका उपचार चल रहा है। इस घटना के बाद से स्थानीय विधायक देवेंद्र लोधी समेत भाजपा नेताओं में पुलिस के प्रति रोष व्याप्त है। विधायक देवेंद्र सिंह लोधी का कहना है कि वह पुलिस की शिकायत लखनऊ डीजीपी ऑफिस में करेंगे।
जुर्म को कबूलवाने का बना रहे थे दबाव

भाजपा नेता का आरोप है कि थाना इंचार्ज के सामने कई पुलिसवाले जुर्म को कबूल करवाने के लिए दबाव बना रहे थे, जो उसने किया ही नहीं था। एक सिपाही उसके पैरों को जूतों से रौंद रहा था। दूसरा डंडे-फट्टे बरसा रहा था। इस मामले का संज्ञान लेते हुए एसएसपी ने अगौता थाना इंचार्ज जयप्रकाश चौबे समेत दो आरक्षी राजीव चौहान व नितिन को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो