डेयरी व्यापारी से प्रशासन को मिली इतनी बड़ी रकम, रास्ते में रोक पुलिस ने की जब्त - देखें वीडियो

  • पुलिस आैर प्रशासन की स्टेटिक टीम कर रही थी जांच

By: Nitin Sharma

Published: 04 Apr 2019, 12:22 PM IST

बुलंदशहर।लोकसभा चुनाव को लेकर जहां आचार संहिता में 50 हजार रुपये से ज्यादा ले जाने पर प्रशासन को ब्यौरा देना जरूरी है। वहीं अरनिया पुलिस ने चेकिंग के दौरान नेशनल हार्इ वे पर एक डेरी व्यापारी से बड़ी मात्रा में रुपया बरामद किया है। पुलिस व स्टेटिक टीम ने व्यापारियों के पास से 5 लाख 87 हजार रुपये पकड़े। यह रुपये व्यापारी द्वारा बुलंदशहर से अलीगढ़ ले जाये जा रहे थे। लेकिन नगदी का ब्यौरा न दे पाने पर पुलिस ने इस रुपये को जब्त कर लिया।

यह भी पढ़ें-बुलंदशहर हिंसा मामले में अभी जेल में ही रहेंगे बजरंग दल के जिला संयोजक समेत 11 आरोपी, ये है वजह- देखें वीडियो

एनएच-91 के रास्ते अलीगढ़ जा रहा था डेयरी व्यापारी

बुलन्दशहर के थाना अरनिया NH 91 पुलिस टीम गुरुवार को वाहनों की चेकिंग में जुटी थी। चेकिंग के दौरान पुलिस आैर स्टेटिक टीम को एक बोलेरो कार में 5 लाख 87 हजार रुपये मिले। यह रकम परम डेयरी की थी। लेकिन पूछताछ के दौरान परम डेयरी के कर्मचारी रकम के संबंध में कोर्इ ब्यौरा नहीं दे सकें। जिसके चलते प्रशासन ने गाड़ी से बरामद हुर्इ 5 लाख 87 हजार रुपये की रकम को जब्त कर लिया। वहीं गाड़ी में बैठे जगदीश वर्मा ने बताया कि ये पैसा हम अपनी कंपनी से अलीगढ़ ले जा रहे थे। मगर प्रशासन को उसका कोई ब्यौरा नहीं दे पाये।

लोकसभा चुनाव के चलते रुपयों पर सख्ती

रविन्द्र कुमार उपजिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि भारत निर्वाचन आयोग के आदेश पर जिले भर में प्रशासन की टीम पुलिस के साथ मिलकर चेकिंग कर रही है। इसी दौरान स्थानीय थाना क्षेत्र में एक बोलेरो कार में पांच लाख 87 हजार रुपये बरामद हुए, जब उनसे पूछताछ की गई। तो उनको कोई ब्यौरा नहीं मिला।

Show More
Nitin Sharma Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned