scriptVIDEO: सड़क सप्ताह के दौरान पुलिसकर्मी ही तोड़ रहे ट्रैफिक नियम | policemen are not following traffic rules in bulandshahr | Patrika News

VIDEO: सड़क सप्ताह के दौरान पुलिसकर्मी ही तोड़ रहे ट्रैफिक नियम

locationबुलंदशहरPublished: Oct 16, 2019 02:40:58 pm

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. प्रशासन ने काला आम चौराहे पर चलाया अभियान. इस दौरान पुलिसकर्मी नियम तोड़ते हुए दिए दिखाई. अधिकारी भी रहे इस दौरान मौजूद
 

seat.png
बुलंदशहर. सड़क सप्ताह अभियान के दौरान एडीएम फाइनेंस मनोज सिंघल ने सोमवार को काला आम चौराहे पर फीता काटकर शुभारंभ किया। प्रशासन के अधिकारियों ने ट्रैफिक नियमों का उल्लघंन करने वालों को जागरुक किया। इस दौरान लोगों को हेलमेट और सीटबेल्ट लगाकर चलने की अपील अधिकारियों की तरफ से की गई।
इस दौरान कई अधिकारियों की गाड़ी चला रहे ड्राइवर व गनर ही नियमोंं को तोड़ते हुए नजर आए। यहां उन्हें कैमरे में कैद किया तो वे अगल-बगल झाकते हुए नजर आए। सरकारी गाड़ी में चलने वाले ही नियम तोड़ रहे है। उधर इस मामले मेंं ट्रैफिक नियमों का पाठ पढ़ा रहे एडीएम प्रशासन से बात की गई। उन्होंने साफ कहा कि किसी को भी नियम तोड़ने की अनुमति नहीं है। भले ही वह सरकारी कर्मचारी हो या फिर आम आदमी।
उन्होंने कार्रवाई करने की बात कहीं है। उन्होंने कहा कि बगैर सीट बेल्ट चलने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। सरकारी वाहनों को भी जांच की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो