script

घर के पास लहूलुहान पड़ा मिला युवक, परिजनों ने देखा तो कटा हुए था प्राइवेट पार्ट, देखें वीडियो

locationबुलंदशहरPublished: Feb 16, 2020 12:54:28 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-10 फरवरी रात करीब 12:30 बजे एक अनजान फोन कॉल पर घर से अकेला निकला था
-काफी देर बाद जब वह वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने तलाश शुरू की
-जिसके बाद युवक बदहवास हालत में घर के पास मिला

private-part.jpg
बुलंदशहर। जनपद में एक युवक के प्राइवेट पार्ट काटने का अजीब-ओ-गरीब मामला सामने आया है। वहीं मामला संज्ञान में आने पर एसएसपी बुलंदशहर ने तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिए हैं। दरअसल, मामला शिकारपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां रहने वाले एक व्यक्ति ने अपने पुत्र के प्राइवेट पार्ट को काटने का आरोप लगाया है।
यह भी पढ़ें

अमेरिका के बाद अब भारत में बनेगा आर्टिफिशियल हार्ट, हृदय रोगियों को मिलेगी नई जिंदगी

पीड़ित पिता का आरोप है कि उसका पुत्र 10 फरवरी रात करीब 12:30 बजे एक अनजान फोन कॉल पर घर से अकेला निकला था। काफी देर बाद जब वह वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने तलाश शुरू की। जिसके बाद युवक बदहवास हालत में घर के पास मिला। परिजनों के मुताबिक उनका बेटा लहूलुहान अवस्था में था।
परिजनों ने यह भी दावा किया है कि उनके बेटे का किसी ने प्राइवेट पार्ट्स काटकर छतिग्रस्त कर दिया। फिलहाल अस्पताल में भर्ती युवक का इलाज चल रहा है। वहीं परिजनों ने पुलिस में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। वहीं मामला एसएसपी के संज्ञान में आया तो उन्होंने तत्काल तहरीर के आधार पर मामला दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।
यह भी पढ़ें

नोएडा में मध्यम वर्ग के लिए होली तक शुरू हो सकती है आवासीय योजना

मामले में एसएसपी संतोष कुमार ने बताया कि एक मामला सामने आया था जिसमें एक युवक के प्राइवेट पार्ट काटने का आरोप लगाया गया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए गए हैं। युवक से बार-बार पूछा जा रहा है कि उसके साथ क्या और कैसे घटना घटी लेकिन वह अभी सही से कुछ बता नहीं रहा है। मामला की जांच की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो