scriptVideo: मुख्‍यमंत्री के सामने जनसभा में इस भाजपा सांसद का हुआ जमकर विरोध तो योगी ने कह दी बड़ी बात | protest against bjp mp bhola siangh before cm yogi in bulandshahar | Patrika News

Video: मुख्‍यमंत्री के सामने जनसभा में इस भाजपा सांसद का हुआ जमकर विरोध तो योगी ने कह दी बड़ी बात

locationबुलंदशहरPublished: Apr 05, 2019 12:08:17 pm

Submitted by:

sharad asthana

बुलंदशहर में जनसभा में योगी के सामने सांसद भोला सिंह का हुआ जमकर विराेध
भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं भोला सिंह
गुरुवार देर शाम अनूपशहर में वोट मांगने गए तो ग्रामीणों ने सुनाई खरी-खोटी

Bulandshahar

Video: मुख्‍यमंत्री के सामने जनसभा में इस भाजपा सांसद का हुआ जमकर विरोध तो योगी ने कह दी बड़ी बात

बुलंदशहर। लोकसभा चुनाव में कई प्रत्याशियों का विरोध हो रहा है। गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी अदित्यानाथ की सभा में भी कुछ ऐसा ही नजारा दिखा। जनसभा में वर्तमान सांसद व भाजपा उम्‍मीदवार डाॅ. भोला सिंह के खिलाफ मीना समाज के हजारों लोगों ने मुर्दाबाद के नारे लगाए। उन्‍होंने सांसद को वोट देने से साफ मना कर दिया। इस बीच सीएम योगी ने कहा कि प्रत्याशी के नाम पर नहीं, वोट मोदी के नाम पर दीजिये। कांग्रेस के घोषणापत्र को उन्‍होंने देश का दुश्मन जैसा बताते हुए कटाक्ष किया। उन्‍होंने कहा कि ऐसा लगता है कि जैसे कांग्रेस को शहरी नक्सलियों ने हाईजैक कर लिया है।
यह भी पढ़ें

BIG NEWS: जानिये क्यों, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस बड़े सपा नेता की शान में पढ़े कसीदे

बुलंदशहर में थी जनसभा

गुरुवार को बुलंदशहर के अहमदगढ़ में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ सांसद भोला सिंह के समर्थन में जनसभा करने आए थे। इस दौरान सांसद भोला सिंह का जमकर विरोध देखने को मिला। सीएम योगी के सामने जनता को संबोधित कर रहे सांसद को लोगों ने बोलने नहीं दिया। इस पर सीएम को उन्‍हें वापस बुलाना पड़ा। इसके बाद जब भाेला सिंह वोट मांगने देर शाम को अनूपशहर पहुंचे तो ग्रामीणों ने उन्‍हें खरी खोटी सुनाई। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में ग्रामीण कहते दिख रहे हैं कि पांच साल में सांसद महोदय ने ग्रामीणों को दर्शन भी नहीं दिए। पिछली बार सांसद मोदी लहर में जीत गए थे। इस लोकसभा चुनाव में जीतना मुश्किल हो जाएगा। उनके साथ अनूपशहर विधायक संजय शर्मा भी मौजूद रहे।
यह भी पढ़ें

प्रियंका गांधी को दूधेश्वरनाथ मंदिर जाने की नहीं मिली इजाजत, अब रूट में भी किया गया परिवर्तन!

कांग्रेस पर कसा तंज

वहीं, गुरुवार को सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने जनसभा में कांग्रेस के घोषणापत्र में राष्ट्रद्रोह की धारा व सेना के विषेश अधिकार खत्म करने पर तंज कसा। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस के घोषणापत्र से देश की सेना का मनोबल घटेगा और आतंकवाद को बढ़ावा मिलेगा। उन्‍होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस सहित तमाम विपक्षी दल पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं। अपने 24 मिनट के भाषण में योगी अदित्यानाथ ने मोदी व अपनी सरकार की उपलब्धियों की विस्तार से जानकारी दी।

ट्रेंडिंग वीडियो