scriptभाजपा के अहंकार को समाप्त करेगी झाडू – संजय सिंह | Provincial convention of Aam Aadmi Party organized in Bulandshahr | Patrika News

भाजपा के अहंकार को समाप्त करेगी झाडू – संजय सिंह

locationबुलंदशहरPublished: Nov 14, 2022 11:12:54 am

Submitted by:

Kamta Tripathi

बुलंदशहर में आम आदमी पार्टी का प्रांतीय महासम्मेलन आयोजित किया गया। जिसमें आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने कहा भाजपा के अहंकार को झाड़ू समाप्त करेगी। इस दौरान पश्चिमी उप्र के सभी प्रांतों से आम आदमी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे।

भाजपा के अहंकार को समाप्त करेगी झाडू - संजय सिंह

भाजपा के अहंकार को समाप्त करेगी झाडू – संजय सिंह

आम आदमी पार्टी द्वारा बुलंदशहर में प्रांतीय सम्मेलन का आयोजन किया गया। आप सांसद संजय सिंह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी का जनाधार उत्तर से लेकर पश्चिम तक सबसे तेजी के साथ बढ़ रहा है।सांसद संजय सिंह ने आप कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि हमको कोशिश करनी चाहिए कि हर गली,मोहल्ले में लोग आम आदमी पार्टी की टोपी पहनकर हाथ में झाड़ू लेकर समाज में व्याप्त भ्रष्टाचार और गंदगी का सफाया कर दें।
सांसद संजय सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने 3 बार भाजपा को दिल्ली में हराया है। आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कभी जाति और धर्म के नाम पर वोट नहीं मांगा बल्कि उन्होंने जनता से कहा कि अगर आपको लगता है कि आम आदमी पार्टी ने आपके बच्चों के शिक्षा और स्वास्थ्य के लिए अच्छा कार्य किया है तो हम को वोट दीजिएगा वरना मत दीजिएगा।

यह भी पढ़ें

खतौली उपचुनाव में मदन भैया होंगे गठबंधन से प्रत्याशी, रालोद ने की घोषणा

सांसद संजय सिंह ने कहा कि 2014 में भाजपा ने कहा था कि दो करोड़ नौकरी हर साल देंगे लेकिन जब हमने पार्लियामेंट में यह सवाल उठाया कि आज तक कितने युवाओं को रोजगार मिला है तो भाजपा की तरफ से आंकड़ा पेश किया गया कि अब तक केवल 700000 युवाओं को रोजगार दे सके हैं। उन्होंने कहा भाजपा केवल जुमला बोलती है, झूठे आश्वासन देती है, जनता को गुमराह करती है लेकिन आम आदमी पार्टी अपने किए हुए वायदों को निभाती है और जनता को बेहतर सुविधा देती है।
संजय सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार ने देश के किसानों को खालिस्तानी, पाकिस्तानी, देशद्रोही और आतंकी तक कह दिया बल्कि तीन काले कानून लाकर देश के अन्नदाताओं को साल भर तक सड़कों पर बैठने के लिए मजबूर किया गया। उन्होंने कहा भाजपा ने इस देश के अन्नदाताओं के साथ गद्दारी की है, झूठ बोला है, उनको उनकी फसल के सही दाम नहीं दिए गए, वह मजबूर होकर आत्महत्या करने लगे लेकिन सरकार के कानों पर जूं तक नहीं रेंगी।
यह भी पढ़ें

Khatauli by-election: फायरब्रांड नेता संगीत सोम हो सकते हैं खतौली उपचुनाव में भाजपा के उम्मीदवार

सांसद संजय सिंह ने कहा कि आज देशवासियों को दिल्ली सरकार से सीखना चाहिए कि प्रबंधन किसे कहते हैं. आज अरविंद केजरीवाल ने शिक्षा, सुरक्षा, यातायात और स्वास्थ्य के क्षेत्र में ऐसे सकारात्मक कार्य किए हैं कि देश से लेकर विदेश तक आम आदमी पार्टी की तारीफ हो रही है। इस दौरान चुनाव समिति के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह पश्चिम प्रांत के अध्यक्ष सोमेंद्र ढाका, मेरठ जिला अध्यक्ष अंकुश चौधरी बुलंदशहर जिला अध्यक्ष और कार्यक्रम के आयोजक शैलेंद्र सिंह प्रदेश प्रवक्ता विकास शर्मा सभी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष एवं सैकड़ों आप कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो