scriptCAA के समर्थन में रक्षा मंत्री और सीएम योगी करेंगे महारैली, सभी जिलों को मिला भीड़ जुटाने का लक्ष्य | Rajnath Singh and CM Yogi Maharali in support of CAA in Meerut | Patrika News

CAA के समर्थन में रक्षा मंत्री और सीएम योगी करेंगे महारैली, सभी जिलों को मिला भीड़ जुटाने का लक्ष्य

locationबुलंदशहरPublished: Jan 19, 2020 01:00:24 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सभी जिलों को मिला भीड़ जुटाने का लक्ष्य- 22 जनवरी को नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में होगी महारैली- भाजपा विधायक-सांसद के साथ सभी पदाधिकारी तैयारियों में जुटे

yogi-rajnath.jpg
बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के मेरठ में 22 जनवरी को नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में एक महारैली का आयोजन किया जाएगा। इस महारैली में मुख्य रूप से रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे, जिसकी तैयारी पूरे पश्चिम उत्तर प्रदेश के कार्यकर्ता जोर-शोर से कर रहे हैं। इसको लेकर बुलंदशर जिलाध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं की बैठक में ज्यादा से ज्यादा लोगों को मेरठ ले जाने की बात कही।
यह भी पढ़ें

भाजपाइयों ने लगाए ‘मोदी जी तुम लठ्ठ बजाओ, हम तुम्हारे साथ हैं’ के विवादित नारे, देखें वायरल Video

बुलंदशहर बीजेपी जिला अध्यक्ष अनिल सिसोदिया ने बताया कि 22 जनवरी को महारैली की तैयारियां जोर-शोर से की जा रही हैं। सभी नगर अध्यक्ष, महामंत्री, मंडल मंत्री और कार्यकर्ताओं के साथ विधायक-सांसद रैली की तैयारी में लगे हुए हैं। उन्होंने बताया कि बुलंदशहर से कार्यकर्ता बस और कारों से रक्षामंत्री की महारैली में शामिल होने पहुंचेंगे।
उन्होंने बताया कि महारैली की तैयारी की समीक्षा करने व कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करने के लिए प्रदेश महामंत्री विजय बहादुर पाठक रविवार को एक बजे भाजपा कार्यालय गंगानगर बुलंदशहर पहुंचेंगे। वे यहां सभी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो