scriptBSC के छात्र ने 10वीं की छात्रा से गन्ने के खेत में किया रेप, आरोपी अरेस्ट | rape with girl student in Cane farm bulandshahr news hindi | Patrika News

BSC के छात्र ने 10वीं की छात्रा से गन्ने के खेत में किया रेप, आरोपी अरेस्ट

locationबुलंदशहरPublished: Oct 23, 2017 08:32:52 pm

Submitted by:

Rajkumar

छात्रा को पकड़ लिया और उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया, इस दौरान छात्रा खेत में ही बेहोश हो गई

rapist

बुलंदशहर। शहर में 10वीं कक्षा की छात्रा के साथ रेप का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता ने बताया कि खेत में शौच करने के लिए गई थी। तभी खेत के मालिक के पुत्र ने छात्रा को पकड़ लिया और उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान छात्रा खेत में ही बेहोश हो गई और आरोपी उसे इसी अवस्था में छोड़कर भाग गया। अब छात्रा के पिता ने पुलिस को नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही उसे अरेस्ट भी कर लिया। जबकि पीड़ित छात्रा को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा है।

मामला बुलंदशहर के अहार थाना क्षेत्र के एक गांव का हैं। जहां 10वीं की एक छात्रा ने पुलिस तहरीर दी और बताया कि सोमवार की सुबह शौच करने के लिए खेतों में गई थी। तभी खेत के मालिक यानि आरोपी ने उसे देख लिया। पीड़िता का आरोप है कि खेत मालिक के लड़के ने पीड़िता को खींच कर ईख के खेतों में ले गया और उसके साथ रेप किया। इस दौरान जब पीड़िता ने शोर मचाया तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। तभी पीड़ित छात्रा जब बेहोश हो गई तो आरोपी उसे खेत में ही छोड़कर भाग गया।

इस घटना पर पीड़िता के भाई ने बताया कि काफी देर तक जब उसकी बहन घर नहीं लौटी, तब उसकी तलाश की गई। तलाशी के दौरान ईख के खेत में एक युवक ने उसकी बहन को बेहोश हालत में देखा तो उसने शोर मचाया। शोर सुनकर पीड़िता के परिजन पहुंचे और छात्रा को घर लाकर मामले की जानकारी ली। छात्रा ने अहार थाने की पुलिस को आरोपी के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया। यहां आपको बता दें कि आरोपी भी एक छात्र है। जो बीएससी में पढ़ता है।

इस घटना पर एसपी देहात पीके तिवारी ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को अरेस्ट कर लिया गया है। साथ ही उन्होंने बताया कि आरोपी पर रेप और पोस्को के तहत कार्रवाई की जायेगी। फिलहाल पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो