scriptबुलंदशहर में एक बार फिर गोकशी, हंगामे के बाद पुलिस अफसरों के साथ मौके पर पहुंची फोर्स | ruckus in bulandshahr for again cow slaughtering | Patrika News

बुलंदशहर में एक बार फिर गोकशी, हंगामे के बाद पुलिस अफसरों के साथ मौके पर पहुंची फोर्स

locationबुलंदशहरPublished: Aug 09, 2019 06:59:17 pm

Submitted by:

lokesh verma

खास बातें-

लोगों के साथ बजरंग दल कार्यकर्ताओं में आक्रोश
पुलिस ने गोवंश के अवशेष कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
बुलंदशहर जिले के थाना अरनिया क्षेत्र के गांव मंसूरपुर का मामला

cow slaughtering
बुलंदशहर. स्याना कांड के बाद एक बार फिर उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में गोवंश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। गोवंश के अवशेष मिलने की जानकारी मिलते ही मौके पर आसपास के गांव के लोग और बजरंग दल के कार्यकर्ता एकत्रित हो गए। वहीं सूचना के बाद पुलिस के आला अधिकारियों में हड़कंप मचा गया। मौके पर तुरंत खुर्जा सीओ पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे और हंगामा कर रहे लोगों को किसी तरह समझा-बुझाकर शांत कराया। फिलहाल पुलिस ने गोवंश के अवशेष कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ अरनिया थाने में मुकदमा भी दर्ज कर लिया है।
यह भी पढ़ें- VIDEO: UP में फिर चोटी कटवा की दहशत, आधी रात घर में सो रही महिला की अनजान साए ने काटी चोटी

जानकारी के अनुसार बुलंदशहर थाना अरनिया के गांव मंसूरपुर में कुछ लोग जंगल से चारा लेने के लिए गए थे। उसी दौरान उन्हें जंगल में दो गोवंशों के अवशेष दिखाई दिए। धीरे-धीरे गोवंश मिलने की खबर पूरे गांव में फैल गई। जानकारी मिलते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ एकत्रित हो गई। वहीं सूचना पाते ही तत्काल बजरंग दल और आसपास के लोग भी इकट्ठा हो गए। पुलिस को भी इस मामले की सूचना दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर आसपास के थानों की पुलिस के साथ सीओ खुर्जा भी मौके पर पहुंच गए। मौके पहुंचे आला अधिकारी ने जैसे-तैसे गांव के लोगों और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को शांत कराकर गोवंश अवशेष को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
यह भी पढ़ें- भूमाफिया घोषित होने के बाद रामपुर नहीं आए आजम खान, सता रहा गिरफ्तारी का डर !

इस दौरान गांव वालों ने आरोप लगाया कि कुछ लोग पशुओं को जंगल में ले जाते हैं और उसके बाद उनकी हत्या कर देते हैं। पुलिस अधिकारी गोपाल सिंह ने बताया कि अरनिया क्षेत्र में 2 गोवंश अवशेष की सूचना पर घटनास्थल का मौका मुआयना किया गया है। तत्काल गांव वालों की मदद से दोनों गोवंश के अवशेष को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। गांव वालों की तहरीर पर ही अरनिया थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा। इलाके में ऐसी घटना बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो