scriptVIDEO – BIG STING : रात आठ बजे बाद : यहाँ हर तरफ नशा ही नशा | BIG STING : Openly sells alcohol at night | Patrika News

VIDEO – BIG STING : रात आठ बजे बाद : यहाँ हर तरफ नशा ही नशा

locationबुलंदशहरPublished: Jul 22, 2016 06:13:00 pm

Submitted by:

rajendra denok

ठेकों का शटर गिरते ही खुल जाते हैं कई मयखाने…

ओम टेलर/सुरेश हेमनानी

पाली. ठेका देर तक खुला रहना और बच्चों को शराब देने से ज्यादा अंधेरगर्दी है जिला मुख्यालय वाले शहर में। रात 8 बजे तक शराब ठेके बंद होने का समय है तब से किराणा स्टोर से लेकर घरों में शराब वैसे ही बिकती है जैसे ठेके पर तय समय में। वाइन के सारे के सारे ब्रांड भी मिल जाएंगे। फर्क सिर्फ इतना होता है कि यहां रेट मनमर्जी से चलती है। राजस्थान पत्रिका टीम ने गुरुवार को रात 8 बजे शहर के अलग-अलग हिस्सों का जायजा लेकर स्टिंग किया, जिसमें ये खुलासा हुआ। आबकारी विभाग व पुलिस लाख दावा करे, लेकिन इस काले कारोबार ने इनकी कार्यप्रणाली पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं। भटवाड़ा क्षेत्र, मस्तान बाबा के पीछे, ट्रांसपोर्ट नगर सांसी बस्ती, पुराना हाउसिंग बोर्ड, सर्वोदय नगर, केशव नगर, इन्दिरा कॉलोनी में भी यही हाल हैं।
READ : बच्चों के हाथ में बोतल देखकर आप भी चौंक जाएंगे

दुर्गा कॉलोनी में घर के पिछवाड़े

रामदेव रोड दुर्गा कॉलोनी में एक मकान में पीछे के दरवाजे पर कुछ लोगों की भीड़ लगी थी। पत्रिका टीम एक युवक को साथ लेकर यहां पहुंची। बीयर व क्वार्टर के बारे में जानकारी ली तो सबकी रेट बता दी गई।
शहीद भगत सिंह आवासीय योजना

पुनायता रोड स्थित शहीद भगत सिंह आवासीय योजना में बने तीन-चार मकानों के के आगे कुछ लोग खड़े थे। शराब के बारे में पूछा तो एक युवक ने कहा कौनसा वाला ब्रांड चाहिए। बीयर मांगी तो कहा 120 रुपए लगेंगे।
गांधीनगर एक को बोतल दे दी, अनजान को नहीं

तिराहे के पास मंडिया रोड गांधी नगर तिराहे के पास किराणा स्टोर की आड़ में शराब बेची जा रही थी। दुकानदार ने पहले से वहां खड़े एक व्यक्ति को शराब दी। पत्रिका टीम ने जब शराब के बारे में पूछा तो नया आदमी देखकर मना कर दिया।
इनकी सफाई 

रात आठ बजे बाद शराब पिलाने वालों को एवं सावर्जनिक स्थानों पर शराब पीने वालों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई करेंगे।

– दीपक भार्गव, एसपी

रात आठ बजे बाद शराब बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई जारी है। इसके लिए शहर में निरंतर गश्त कर रहे हैं।
– सोमराज विश्नोई, निरीक्षक, आबकारी विभाग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो